West Bengal News- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
West Bengal News

Highlights

  • मंत्री जावेद अहमद खान को लगी फटकार
  • पार्टी कार्यकर्ताओं के विरुद्ध दिया था बयान
  • पार्टी के भीतर झगड़े की घटनाएं आई थीं सामने

West Bengal News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को मंत्रिमंडल की एक बैठक में राज्य के मंत्री जावेद अहमद खान को फटकार लगाई और सार्वजनिक तौर पर पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरुद्ध मुंह नहीं खोलने की नसीहत दी। पार्टी में उच्च पदस्थ एक सूत्र ने यह जानकारी दी। 

दक्षिण कोलकाता में खान के कस्बा विधानसभा क्षेत्र में हाल में पार्टी के भीतर झगड़े की घटनाएं सामने आई थीं, जिसमें कई घरों में तोड़फोड़ की गई थी। बैठक में मौजूद रहे सूत्र ने बताया, “खान ने झगड़े के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के विरुद्ध बयान दिया था, जो बनर्जी को पसंद नहीं आया। उन्होंने आपदा प्रबंधन मंत्री को डांटा और मुंह नहीं खोलने की नसीहत दी।” 

कस्बा के नोनाडांगा लेक पल्ली में हाल में झगड़ा हुआ था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऐसे आरोप थे कि स्थानीय पार्षद सुशांत घोष के समर्थकों ने खान के लोगों पर हमला किया था, जिसके बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया था। 

ममता बनर्जी को मिली धमकी 

वहीं, ममता बनर्जी को कल यानी मंगलवार को राज्य के उत्तरी हिस्सों की निर्धारित यात्रा से पहले प्रतिबंधित आतंकी संगठन कामतापुर लिबरेशन ऑर्गेनाइजेशन (केएलओ) ने अलग राज्य के उसके आंदोलन का विरोध करने पर खूनखराबे की धमकी दी है। एक कथित वीडियो में केएलओ नेता जीवन सिंह होने का दावा करते हुए एक नकाबपोश व्यक्ति ने ममता को उत्तर बंगाल का दौरा करने के खिलाफ चेतावनी दी। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.