Kamal Haasan: साउथ इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार एक्टर में से एक कमल हासन (Kamal Haasa) काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. हाल ही में कमल हासन की नई फिल्म विक्रम (Vikram) को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले कमल हासन छोटे पर्दे के फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा नें शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान अपनी फिल्म विक्रम को प्रमोट करने के साथ-साथ कमल ने यह राज भी खोला कि आखिर क्यों वह पिछले 5 सालों से सिनेमा से गायब रहे थे. 

कमल हासन ने बताई बड़ी वजह 

गौरतलब है कि साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में शुमार कमल हासन असल जिंदगी में बेहद बेबाक किस्म के इंसान हैं. अपने खुले मिजाज के लिए मशहूर कमल हासन जब फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के द कपिल शर्मा में शो में पहुंचे तो उन्होंने बहुत मस्तियां की. जैसे ही कमल इस शो पर पहुंचे तो वहां मौजूद ऑडियन्स ने उनका खड़े होकर तालियों की गड़गड़ाहट के साथ वेलकम किया. इस बीच कपिल शर्मा से बात चीत के दौरान कमल हासन ने बताया कि मुझे अफसोस है कि मैं पिछले 5 सालों से फिल्मों में नहीं आया और न आपके शो पर आ पाया. उसके पीछे की वजह राजनीतिक प्रतिबद्धता हैं. इस दौरान कमल ने बताया कि उन्होंने दिल और दिमाग दोनों लगाकर राजनीति की. मालूम हो कि कमल हासन दक्षिण भारत की राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम (MNM) के संस्थापक हैं.

बड़े पर्दे पर जोरदार रही है कमल हासन की वापसी

5 साल के लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे अभिनेता कमल हासन का कमबैक काफी बेहतरीन रहा है. कमल हासन ने डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagraj) की फिल्म विक्रम से सिनेमा जगत में जोरदार वापसी की है. कमल हासन की इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. यही कारण है कि विक्रम ने रिलीज के दो दिन के भीतर 100 करोड़ की वर्ल्ड वाइड कमाई कर ली है. साथ ही फैन्स ने कमल हासन जैसे अपने मेगा स्टार का वेलकम किया है. 

Watch: ट्विंकल खन्ना ने शाहरुख के गाने ‘जादू तेरी नज़र’ पर दिखाया अपना नया टैलेंट, वीडियो देख आप कहेंगे वाह

Ayan Mukerji को दोबारा रिलीज करना पड़ा ‘Brahmastra’ का टीजर, वजह जान आप भी हो जाएंगे खुश



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.