नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दुनिया के सबसे घातक ऑलराउंडरों में से एक शाहिद अफरीदी का विवादों के साथ एक लंबा इतिहास रहा है. अब अफरीदी ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. अफरीदी ने खुलासा किया कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 के सुपर-4 मैच के दौरान उनकी बेटी ने पाकिस्तान के झंडे की जगह भारतीय झंडा लहराया था. शाहिद अफरीदी ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बताया कि स्टेडियम में पाकिस्तान से सिर्फ 10 प्रतिशत प्रशंसक थे, जबकि 90 प्रतिशत प्रशंसक भारत से थे.

अफरीदी ने समा टीवी से कहा, ‘हां, मुझे पता चला कि वहां भारतीय फैन्स ज्यादा थे.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मेरा परिवार मैच के दौरान वहीं स्टेडियम में बैठा था. मेरी पत्नी मुझसे कह रही थी कि यहां सिर्फ 10 फीसदी पाकिस्तानी हैं, जबकि बाकी 90 फीसदी भारतीय हैं. यहां तक ​​कि वहां पाकिस्तानी झंडे भी नहीं थे, इसलिए मेरी छोटी बेटी हाथ में भारत का झंडा लहरा रही थी. मेरे पास वीडियो हैं. मैं वीडियो ट्वीट करने की सोच रहा था.’

Why Shahid Afridi’s daughter was holding Indian flag???…#pakvsindia #PakvInd #INDvPAK pic.twitter.com/nV4HTMgodR

गौरतलब है कि दुबई में 4 सितंबर को एशिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार चरण के रोमांचक मुकाबले में सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के अर्धशतक और मोहम्मद नवाज के साथ उनकी अर्धशतकीय साझेदारी से पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हरा दिया था.

भारत के 182 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने रिजवान (51 गेंद में 71 रन, छह चौके और दो छक्के) और करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलने वाले नवाज (20 गेंद में 42 रन, छह चौके, दो छक्के) के बीच तीसरे विकेट की 73 रन की साझेदारी से एक गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Tags: Asia cup, Shahid afridi



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.