हाइलाइट्स

भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवरों में मात्र 4 रन दिए और 5 विकेट लिए
कोहली ने 61 गेंदो में बनाए 122 रन

नई दिल्ली: करोड़ों भारतीय फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि भारतीय दिग्गज विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेलते हुए अपना 71वां शतक जड़ दिया है. शतक के बाद विराट ने अपनी शानदार पारी का श्रेय अपनी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और बेटी वमिका को दिया. इसी बीच विराट कोहली ने शतक के बाद भुवनेश्वर कुमार को ऐसा कुछ कहा जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

विराट जब मैदान पर 122 रनों की नाबाद पारी खेलकर ड्रेसिंग रूम की ओर लौट रहे थे तो सारे खिलाड़ियों और अपने कोच से हाथ मिलाते वक्त विराट ने भुवनेश्वर कुमार से कहा “अभी है क्रिकेट बाकी” यह जवाब सुनकर भारतीय फैंस बहुत खुश हैं.

 तो मैं क्या खुद बैठ जाऊं फिर? कमाल है…विराट के ओपनिंग के सवाल पर राहुल का रिएक्शन वायरल

भुवनेश्वर ने भी की कातिलाना गेंदबाजी
भुवनेश्वर कुमार ने अफगानिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में मात्र 4 रन दिए और 5 विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार 19वें ओवर में 19 रन लुटाए थे. जिसके बाद फैंस उनपर नाराज थे और हार के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे थे लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने अब लय हासिल कर ली है. जो आगामी टी20 मैचों के लिए अच्छा होगा.

…ये लो जी सनम हम आ गए है, कोहली के ‘विराट’ शतक पर वसीम जाफर ने शेयर किया मस्त VIDEO

कोहली का पिछला अंतराष्ट्रीय शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ आया था. कोहली करीब 3 साल और 83 पारियों के बाद शतक लगाने में कामयाब रहे. इस बीच कोहली को आलोचकों ने टीम से बाहर करने तक की बात कर दी थी. अब कोहली ने एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन करके आलोचकों को करारा जवाब दिया है. हालांकि एशिया कप में टीम इंडिया का सफर अब खत्म हो गया है. एशिया कप का फाइनल मुकाबला अब 11 सितंबर को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा.

Tags: Bhuvneshwar kumar, Rohit sharma, Virat Anushka, Virat Kohli



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.