हाइलाइट्स

अश्विन ऑस्ट्रेलिया को छोड़ गली क्रिकेट में हुए मशगूल
लहराती गेंदबाजी से युवाओं को चौकाया
टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर हैं अश्विन

नई दिल्ली. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. 36 वर्षीय अनुभवी स्पिनर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘एरिया क्रिकेट को कोई हरा नहीं सकता है.’ अश्विन के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 21,395 लाइक्स आ चुके हैं.

अश्विन भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले दूसरे गेंदबाज हैं. इसके अलावा एकदिवसीय क्रिकेट में 14वें और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में चौथे गेंदबाज हैं. अश्विन ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 86 मैच खेलते हुए 162 पारियों में 24.13 की औसत से 442, एकदिवसीय क्रिकेट में 113 मैच खेलते हुए 111 पारियों में 33.49 की औसत से 151 और टी20 क्रिकेट में 56 मैच खेलते हुए 56 पारियों में 21.77 की औसत से 66 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें- VIDEO: मोइन अली की नागिन की तरह बलखाती गेंद पर गच्चा खा गए मोहम्मद रिजवान

बता दें अश्विन मौजूदा समय में भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में व्यस्त हैं. इस सीरीज का पहला मुकाबला बीते मंगलवार को मोहाली में खेला गया. हालांकि उन्हें इस मुकाबले में मैदान में उतरने का मौका नहीं मिला.

भारतीय अनुभवी स्पिनर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के बाद अफ्रीकी टीम के साथ खेले जाने वाले टी20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा वह भारतीय टीम के साथ आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी उड़ान भरेंगे.

Tags: Indian Cricket Team, Ravichandran ashwin, Team india



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.