हाइलाइट्स

दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर भारत को दिया बल्लेबाजी का न्यौता
भारत ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है
कप्तार रोहित शर्मा 37 गेंदों पर 43 रन बनाकर आउट हुए

नई दिल्ली. भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच दूसरे टी20 मैच के दौरान गुवाहाटी के बारसापारा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैदान पर सांप रेंगता हुआ चला आया. लंबे सांप (Snake) को देखकर खिलाड़ियों में अफरातफरी मच गई. कुछ देर के लिए खेल को भी रोकना पड़ा.

भारतीय पारी के 7वें ओवर में मैदान पर एक लंबा सांप रेंगता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद अफरातफरी मच गई. कुछ देर के लिए खेल को भी रोकना पड़ा. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है उसमें भारतीय ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) को साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह सांप की ओर इशारा कर रहे हैं. गनीमत यही रही कि समय रहते सांप को ग्राउंड से बाहर निकाल दिया गया और उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया.

रोहित शर्मा 400वां टी20 मैच खेले रहे हैं
रोहित शर्मा का यह 400वां टी20 मुकाबला है. रोहित ने इस मुकाबले में 37 गेंदोंप र 43 रन की पारी खेली. उन्होंने पहले विकेट के लिए केएल राहुल के साथ मिलकर 96 रन जोड़कर टीम इंडिया को धमाकेदार शुरुआत दिलाई. तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है.

दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस, भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता
इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बावुमा ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दक्षिण अफ्रीका ने एक बदलाव करते हुए तबरेज शम्सी की जगह लुंगी एंगिडी को अंतिम एकादश में शामिल किया.

Tags: Hindi Cricket News, Ind vs sa, India vs South Africa, KL Rahul



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.