हाइलाइट्स

द भारत आर्मी ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो
श्रीलंका की टीम कर रही है पहले बल्लेबाजी

दुबई. भारतीय फैंस पूरी दुनिया में क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाने जाते हैं. इस समय टी20 एशिया कप (Asia Cup 2022) यूएई में खेला जा रहा है. रविवार को फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान और श्रीलंका (PAK vs SL) आमने-सामने है. श्रीलंका की टीम मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही है. उसने 17 ओवर में 8 विकेट पर 136 रन बना लिए हैं. लेकिन इस दौरान यहां बड़ा विवाद देखने को मिला. भारतीय फैंस का दावा है कि उन्हें स्टेडियम से धक्का मारकर बाहर कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने टीम इंडिया की जर्सी पहनी थी. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

द भारत आर्मी ने आईसीसी और एशिया क्रिकेट काउंसिल को वीडियो टैग करते हुए पूछा, हम आपसे जांच करने का आग्रह करते हैं, क्योंकि हमारे सदस्य जो भारत से आए हैं. उनसे स्थानीय अधिकारियों और पुलिस ने कहा कि वे स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर सकते. बिल्कुल चौंकाने वाला फैसला. इस पर फैंस भी गुस्सा निकाल रहे हैं और मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं.

गो इंडिया, गो बैक कहा
वीडियो में लोग कह रहे हैं कि स्टेडियम में अधिकारी उनसे गो इंडिया और गो बैक जैसी बातें कर रहे थे और धक्के भी मार रहे थे. ये गलत बात हैं. लेकिन इसका हमें कोई ठोस कारण नहीं बताया गया. हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. हम घर से दूर हैं. ऐसे में हम जल्दी-जल्दी कपड़े बदलकर भी नहीं आ सकते. मालूम हो कि इससे पहले पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मैच में फैंस के बीच विवाद हुआ था. इस मामले में बाद में गिरफ्तारी भी हुई थी.

भारत से जिस खिलाड़ी ने छीनी जीत, नसीम शाह ने पहली गेंद पर उखाड़ दिए उसके स्टंप, VIDEO

मालूम हो कि यूएई में बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं और वे मैच के दौरान सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में भी आते हैं. लेकिन मौजूदा सीजन में भारतीय टीम सुपर-4 से आगे नहीं बढ़ सकी.

Tags: Asia cup, BCCI, Pakistan, Sri lanka, Team india, UAE



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.