हाइलाइट्स

पीसीबी ने चोटिल शाहीन अफरीदी को इलाज के लिए नहीं भेजा लंदन
शाहिद अफरीदी ने न्यूज चैनल पर पीसीबी को लेकर किया बड़ा खुलासा
शाहीन अफरीदी को पाकिस्तान की टी20 विश्व कप टीम में शामिल किय गया

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने ही बोर्ड के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. शाहिद अफरीदी का कहना है कि टीम के चोटिल तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अपने खर्चे पर इलाज के लिए इंग्लैंड गए हैं. मौजूदा समय में पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोट की वजह से एशिया कप 2022 में नहीं खेल पाए थे. शाहीन की अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम में चुना गया है. शाहीन इस समय रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं.

शाहिद अफरीदी का एक इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शाहिद अफरीदी एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहते हैं, ‘ शाहीन अफरीदी अपनी टिकट पर इंग्लैंड गए. इंग्लैंड में अपने खर्चे पर रुके. यहां पर मैंने डॉक्टर को अरेंज किया, वहां से उसने डॉक्टर को कॉन्टेक्ट किया. उनके इलाज में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कुछ नहीं किया.’

यह भी पढ़ें:Duleep Trophy: कुमार कार्तिकेय के ‘पंजे’ ने अजिंक्य रहाणे की टीम को बड़े स्कोर से रोका

पाकिस्तान बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आए क्रिकेटर्स … जोस बटलर एंड कंपनी ने दान देकर दिखाई दरियादिली

तब पीसीबी के डॉक्टर ने दिया था ये बयान
पीसीबी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ नजीबुल्लाह सूमरो ने शाहीन अफरीदी के लंदन रवाना होने से पहले कहा था कि शाहीन को घुटने की चोट को विशेष देखभाल की आवश्यकता है और लंदन में दुनिया की कुछ बेहतरीन खेल चिकित्सा और रिहैबिलिटेशन सुविधाएं हैं. बकौल नजीबुल्लाह सूमरो, ‘खिलाड़ी के सर्वोत्तम हित में, हमने उसे वहां भेजने का फैसला किया है. हमारा चिकित्सा विभाग लंदन में उसकी उबरने की प्रगति पर नजर रखेगा. हमें विश्वास है कि शाहीन आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएगा.’ नजीबुल्लाह के बयान से तब ऐसा लगा था कि शाहीन अफरीदी को पीसीबी अपने खर्चे पर लंदन भेज रही है लेकिन शाहिद अफरीदी के बयान ने क्रिकेट जगत में भूचाल ला दिया है.

शाहीन अफरीदी 15 अक्टूबर को टीम से जुड़ेंगे
शाहीन घुटने में चोट के कारण इस समय लंदन में हैं. वह 15 अक्टूबर को पाकिस्तान की टी20 विश्व कप स्क्वॉड से जुड़ेंगे. टी20 विश्व कप में पाकिस्तान को शाहीन अफरीदी से बड़ी उम्मीदें हैं. बतौर लेफ्ट आर्म पेसर शाहीन ऑस्ट्रेलिया की तेज और उछाल वाली पिचों पर बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं.

Tags: Pakistan Cricket Board, Pakistan cricket team, Shaheen Afridi, Shahid afridi, T20 World Cup, T20 World Cup 2022



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.