Usha Uthup On KK:  कुछ दिन पहले बॉलीवुड के मशहूर गायक केके (KK) का अचानक हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. तब से लेकर अब तक हर तरफ दिवंगत सिंगर केके के लिए शोक मनाया जा रहा है. इस बीच सुरों की कोकिला कही जाने वाली फेमस पॉप सिंगर उषा उत्थुप (Usha Uthup) ने केके को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. साथ ही एक टीवी शो के दौरान उषा केके को श्रद्धांजलि देते हुए काफी इमोशनल भी हो गईं. 

केके की याद में इमोशनल हुईं उषा उत्थुप
हाल ही में उषा उत्थुप कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर पर पहुंचीं. अपनी मधुर आवाज से फैंस के दिल पर राज करने वाली पॉप सिंगर उषा उत्थुप ने बॉलीवुड गायक केके को याद किया. डांस दीवाने के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि उषा उत्थुप कह रही हैं कि ‘केके का जाना सिंगिंग की दुनिया में एक बड़ा नुकसान है. साथ ही उषा उत्थुप ने केके को यूथ आइकन भी बताया’. इतना ही नहीं केके से सुपरहिट सॉन्ग ‘प्यार के पल’ को गाते हुए उषा उत्थुप काफी इमोशनल हो गईं और यह गाना गाते हुए वह स्टेज पर ही रो दीं. इस तरह से उषा उत्थुप ने ऑन टीवी केके को खास श्रद्धांजलि दी. 


केके  की मौत वाकई हैरान करने वाली
कोलकाता के कॉलेज में म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर केके (KK) की तबीयत अचानक से खराब हो गई थी. आनन-फानन में केके को नजदीकि हॉस्पिटल ले जाया गया. थोड़ी देर बाद केके की मौत की खबर समाने आ गई थी. 31 मई 2022 को केके ने उस हॉस्पिटल में अपने जीवन की आखिरी सांस ली थी. केके का यूं इस तरह से दुनिया से चले जाना किसी को रास नहीं आया. ऐसे में केके के फैंस और तमाम सेलेब्स उन्हें हर रोज उनके शानदार गानों के जरिए याद करते हैं. 

Anushka Sharma ने बेटी वामिका से किया खास प्रॉमिस, विराट कोहली के साथ मालदीव से शेयर किया फोटो

777 Charlie: रक्षित शेट्टी की इस फिल्म को दर्शकों ने बताया ‘ए मस्टवाच’, कहानी ने जीत लिया दिल



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.