UP News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
UP News

Highlights

  • चाट खाने के बाद पैसे मांगने पर युवक को आया गुस्सा
  • दोबारा एक साथी के साथ पहुंचकर चाट मांगने लगा
  • विवाद बढ़ने पर लोहे की बाट से सिर पर कर दिया हमला

UP News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में चाट खाने के बाद पैसे मांगने पर एक युवक को इतना गुस्सा आ गया कि उसने चाट विक्रेता की लोहे की बाट से पीट-पीटकर हत्या कर दी।   

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बुधवार को बताया, “डोरीया गांव निवासी महेंद्र गुप्ता का 16 वर्षीय पुत्र अविनाश गुप्ता उर्फ भोनू गुप्ता चाट की दुकान लगाता था। मंगलवार की शाम वह अपने दुकान पर चाट बेच रहा था। इसी बीच, लगभग आठ बजे उसी गांव के दिनेश गुप्ता ने 10 रुपये की चाट खायी और रुपये मांगने पर बाद में देने की बात कहकर चला गया।” 

‘दोबारा एक साथी के साथ पहुंचकर फिर चाट मांगने लगा’ 

उन्होंने बताया, “कुछ देर बाद दिनेश दोबारा एक साथी के साथ पहुंचकर फिर चाट मांगने लगा। चाट विक्रेता अविनाश ने कहा कि पहले उधारी दे चुका हूं, अब नहीं दूंगा। इसी बात को लेकर कुछ विवाद हो गया। घटना के बाद दिनेश अपने खेत पर चला गया। कुछ देर बाद अविनाश भी खेत पर अपने माता-पिता को लेने चला गया। वहां दिनेश फिर से विवाद करने लगा।” 

उन्होंने बताया कि बात इतनी बढ़ गई कि दिनेश ने लोहे की बाट से अविनाश के सिर पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। रायपुर के थाना प्रभारी ने इस मामले में मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक दिनेश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.