Beef Smugglers Arrested- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/GAUTAM BUDDH NAGAR POLICE
Beef Smugglers Arrested

Highlights

  • चारों पर गोमांस की तस्करी करने का आरोप
  • गिरफ्तार बदमाशों ने बताया सरगना का नाम
  • जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी के पैर में लगी गोली

UP News: उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने गोमांस की तस्करी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गौतमबुद्ध नगर जिले के सेक्टर-58 थाना पुलिस ने संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद चारों कथित गौ तस्करों को दबोचा। उनके कब्जे से 1500 किलो गोमांस बरामद किया गया है। 

अपर पुलिस उपायुक्त प्रथम रणविजय सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह सेक्टर-62 के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 24 पर जांच के दौरान पुलिस ने बाइक से आ रहे एक शख्स को रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने पलट कर पुलिस दल पर गोली चला दी। 

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में उस शख्स के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसकी पहचान जुनेद के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि जुनेद के पास से देसी तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। 

अपर उपायुक्त ने बताया कि बीती रात को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने सेक्टर-62 के पास से रिजवान, शहजाद और सिराजुद्दीन नामक तीन कथित गो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1500 किलो गोमांस बरामद किया था। उन्होंने बताया कि तीनों बदमाशों ने पूछताछ में बताया था कि उनके गिरोह का सरगना जुनेद है। पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.