Brahmastra Trailer Reactions: बुधवार की सुबह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मचअवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. फिल्म के ट्रेलर को लेकर मिक्स रिएक्शन सामने आए हैं. दर्शकों का एक तबका इस ट्रेलर की जमकर तारीफ करता नजर आ रहा है तो वहीं एक तबका इसकी तुलना हॉलीवुड से कर रहा है. हालांकि दोनों ही तबके इस बात पर सहमत जरूर हैं कि ये फिल्म एक बहुत बड़ा एक्सपेरिमेंट है और ये हिंदी सिनेमा को एक अलग आयाम देगा. 

फिल्म का ट्रेलर एक जादुई यात्रा पर ले जाता है और जीवन से बड़ी फिल्म का दावा करता है. ब्रह्मास्त्र एक नया मूल ब्रह्मांड है जो भारतीय इतिहास से गहराई से निहित अवधारणाओं और कहानियों से प्रेरित है, लेकिन आधुनिक दुनिया में स्थापित है, जिसमें कल्पना, रोमांच, अच्छाई बनाम बुराई, प्रेम और आशा की महाकाव्य कहानी है. पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को लेकर चर्चा चल रही है और आज रिलीज होते ही ट्विटर पर न सिर्फ सेलेब्स बल्कि फैंस की भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

दर्शकों की प्रतिक्रिया

दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर, इसकी कहानी और वीएफएक्स काफी पसंद आए हैं. एक यूजर ने ट्रेलर को लेकर कहा कि ये भारतीय सिनेमा की एपिक फिल्म होगा. वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘वीएफएक्स का बेहतरीन काम, अयान कहानी और उनका एग्जीक्यूशन शानदार है. इस एपिक इंडियन फिल्म को कोई नहीं रोक सकता.’



कैसा है ट्रेलर

जबकि कई लोगों ने कहा कि ट्रेलर एक अनूठा अनुभव था, अन्य लोगों ने फिल्म के वीएफएक्स और निर्देशक अयान मुखर्जी की स्क्रीन पर कुछ इस तरह का चित्रण करने के लिए प्रशंसा की. कई लोगों ने रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री की तारीफ की तो वहीं कई लोगों ने पर्दे पर नागार्जुन के लुक की तारीफ की. ‘ब्रह्मास्त्र -पार्ट वन: शिव’ बॉलीवुड की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है. रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की शानदार कलाकार हैं.

ब्रह्मास्त्र- द ट्रिलॉजी, एक 3-भाग वाली फिल्म फ्रैंचाइज़ी है और इसकी पांच अलग-अलग भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में पूरे भारत में रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ें

बेटी वामिका की फोटोज शेयर करने को लेकर Anushka Sharma ने मीडिया हाउस को सुनाई खरी-खोटी, कहा- दूसरों से कुछ सीखिए..

Koffee With Karan: ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ इस दिन होगा रिलीज, जानें करण जौहर के शो में कौन-कौन होगा शामिल



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.