Vivek Agnihotri Nupur Sharma: भारतीय फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जाने जाते है. अक्सर अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले द कश्मीर फाइल्स फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में एक और बड़ा बयान दिया है. इस बार विवेक अग्निहोत्री ने यह बयान भारतीज जनता पार्टी की नेता नुपूर शर्मा के पार्टी से निलंबन पर दिया है. मालूम हो कि रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी प्रवक्ता नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) और नवीन जिंदल को पैंगेम्बर मुहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने की वजह से पार्टी से सस्पेंड कर दिया है. 

ऐसा रहा विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन

राष्ट्रवाद पर अपने बात-विचार रखने वाले विवेक अग्निहोत्री इससे पहले भी राजनीति के कई मुद्दों पर अपनी राय रख चुके हैं. ऐसे में बीजेपी नेता नुपूर शर्मा के सस्पेंशन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट को अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर री ट्वीट कर लिखा है कि भारत बनाम इंडिया, धर्म के इस युद्ध में भारत, भारत को हरा रहा है. इस तरीके विवेक ने अपनी बात रखी है. दरअसल नुपूर शर्मा के इस विवादित बयान के बाद उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर में भारी हिंसा देखने को मिली थी. हालांकि इसके बाद नुपूर शर्मा ने अपने बयान पर माफी मांगते हुए कहा था कि मैं सभी धर्मों का आदर और सम्मान करती हूं.

विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स रही थी हिट

इससे पहले बॉलीवुड फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था. विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन कश्मीरी पंडितों के दर्द के उजागर करती यह फिल्म लोगों को काफी पंसद आई थी. यही कारण रहा कि द कश्मीर फाइल्स ने 250 करोड़ का बॉक्सि ऑफिस कलेक्शन किया. इसके अलावा विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म इस साल की बॉलीवुड कि सबसे बड़ी हिट फिल्म भी है. 

Ayan Mukerji को दोबारा रिलीज करना पड़ा ‘Brahmastra’ का टीजर, वजह जान आप भी हो जाएंगे खुश

Watch: ट्विंकल खन्ना ने शाहरुख के गाने ‘जादू तेरी नज़र’ पर दिखाया अपना नया टैलेंट, वीडियो देख आप कहेंगे वाह





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.