Anupam Kher: हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने बिंदास मिजाज के लिए काफी जाने जाते हैं. इन दिनों अनुपम खेर वाराणसी की यात्रा पर निकले हैं. इस बीच द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के एक्टर ने अपनी यात्रा के दौरान का एक वीडियो शेयर कर, पूर्वांचले एक्स्प्रेसवे की जमकर तारीफ की है. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैन्स ने अनुपम खेर को कार में से वीडियो बनाने पर ओवर स्पीड को लेकर अपना ज्ञान देना शुरू कर दिया है. 

अनुपम खेर ने की पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की तारीफ

वाराणसी यात्रा के दौरान बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपनी कार से एक वीडियो शूट किया है. इस वीडियो को अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस दौरान अनुपम ने अपने कैप्शन में लिखा है कि ‘वाराणसी से लखनऊ के रास्ते पर पूर्वांचल एक्स्प्रेसवे, जिसका हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए उद्धघाटन किया गया है. इस हाईवे पर यात्रा करना किसी अमेरिका और यूरोप के हाईवे पर यात्रा करने जैसा लगता है. यह हमारे लिए वाकई काफी गर्व की बात है. नितिन गडकरी, योगी आदित्यनाथ और पूरी टीम को धन्यवाद, जिन्होंने इस रोड को बनाने के लिए काफी मेहनत की’. 

फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

अनुपम खेर (Anupam Kher) की ओर से जैसी ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर साक्षा किया गया, उसके तुरंत बाद फैन्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. जिसके आधार पर एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘सर कार की स्पीड का भी ध्यान रखिए, कहीं चालान न कट जाए.’ इसके अलावा दूसरे यूजर ने कहा है कि ‘कुछ दिन गुजारिए कश्मीर में अपने लोगों के साथ, जो आज तकलीफ में हैं’. तो कई अन्य फैन्स अनुपम के साथ अपनी सहमति भी रख रहे हैं. ऐसे में कुछ इस तरह से फैन्स ने अपने रिएक्शन दिए हैं.

Entertainment News Live: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सिद्धांत कपूर ने बेल मिलने के बाद शेयर की पहली फोटो 

Brahmastra Trailer: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के रोमांस का चला जादू, धांसू एक्शन रोंगटे कर देगा खड़े



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.