Sussanne Khan With Arslan Goni: लगता है बॉलीवुड इन दिनों छुट्टियों पर है. इस लिस्ट में अब सुज़ैन खान (Sussanne Khan) का नाम भी जुड़ गया है जो फिलहाल कैलिफ़ोर्निया में अपने प्रेमी अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई पोस्ट भी शेयर किए हैं.

इंटीरियर डिजाइनर ने अर्सलान के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने एक तस्वीर को कैप्शन दिया, “शेकिंग ऑफ 2020, 2021 … finalllyyyy #Summerof2022” जिसके बाद कई दिल आए. नीले रंग की जींस के साथन काले रंग के टॉप में सुज़ैन बहुत सुंदर लग रही थीं, जबकि अर्सलान सफ़ेद टी-शर्ट में दिख रही थीं. वह है अर्सलान के साथ पोज देते हुए नजर आई.

वहीं, दूसरी तस्वीर पर उन्होंने लिखा: “आज सुबह 2 घंटे की सैर.” सुज़ैन ने मॉर्निंग वॉक के लिए एक ब्लैक टैंक टॉप पहना था, जबकि अर्सलान एक प्रो की तरह बेज रंग की टी-शर्ट में नजर आए. सुजैन पिछले कुछ समय से अर्सलान को डेट कर रही हैं. सुज़ैन खान अक्सर पूर्व पति ऋतिक रोशन और उनकी प्रेमिका सबा आज़ाद के साथ अपने सौहार्दपूर्ण संबंधों के लिए चर्चा में रहती हैं. वे एक-दूसरे को चीयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और उनका इंस्टाग्राम एक्सचेंज यह सब दिखाता है.


साथ ही इस साल की शुरुआत में इन चारों को गोवा में एक साथ पार्टी करते देखा गया था. सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सभी तस्वीरों का एक वीडियो संकलन साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “जीवन का सबसे कीमती आशीर्वाद सबसे अच्छी ऊर्जा से घिरा होना है… और एक लड़की के सपने को पूरा करने के लिए निश्चित रूप से एक पूरा गांव लगता है. सच है.. तो यहां जाता है मेरे सबसे अच्छे दिलों के अविश्वसनीय गांव में… अपनी पूरी ताकत के साथ हमेशा मेरे लिए वहाँ रहने के लिए धन्यवाद…मैं आप सभी से प्यार करता हूं…आगे पूरी शक्ति.”

सुज़ैन और ऋतिक बचपन के दोस्त थे और 2000 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला करने से पहले कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे. पूर्व जोड़े ने 2014 में अपने रास्ते अलग कर लिए. उनके दो बच्चे हैं – बेटे हिरदान और हरेन रोशन.

Entertainment News Live Updates: सोनम कपूर की हुई गोद भराई, शाहरुख खान की एआर रहमान के साथ तस्वीर हुई वायरल

Brahmastra: रणबीर कपूर की वजह से फिल्म को बनने में लगे थे इतने साल, डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया खुलासा



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.