Sushant Singh Rajput Second Death Anniversary- India TV Hindi
Image Source : INSTA/ RHEA_CHAKRABORTY
Sushant Singh Rajput Second Death Anniversary

Sushant Singh Rajput Second Death Anniversary: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब भले ही मारे बीच ना हो, लेकिन उनकी यादें उनसे जुड़ी बातें हमारे साथ हमेशा रहेंगी। सुशांत के निधन को आज 2 साल पूरे हो गए है। आज ही के दिन सुशांत का शव उनके घर पर मिला था। सुशांत के निधन की खबर ने बॉलीवुड की दुनियां को हिलाकर रख दिया था। 

एक्टर के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में गिरी नजर आई थीं। यहां तक की उनका नाम ड्रग केस से भी जुड़ा था। हांलाकि उनके खिलाफ सबूत ना मिलने के चलते एनसीबी ने उन्हें छोड़ दिया था। आज सुशांत के निधन के 2 साल पूरे होने पर एक बार फिर से रिया ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ पुरानी यादें शेयर करते हुए लिखा, “हर दिन तुम्हें याद करती हूं…” इसके साथ ही रिया ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। रिया चक्रवर्ती का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस अपना दर्द बयां करने की कोशिश कर रही हैं।

पहली तस्वीर कीबात करें तो रिया सुशांत के पीछे बैठी क्यूट पोज दे रही हैं तो वहीं सुशांत के चेहरे की मासूम सी मुस्कुराट से किसी की भी नजरें हटने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सुशांत अपने कान के पीछे प्यारा सा फूल लगाए किसी बच्चे की तरह पोज दे रहे हैं और उनके पास बैठीं रिया उनकी इस हरकत को निहार रही हैं। दोनों खुले मैदान में इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

शेयर की गई तस्वीरों में सुशांत और रिया दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। रिया का ये पोस्ट एक्टर के फैंस को इमोशनल कर रहा है। साथ ही कमेंट सेक्शन में तमाम सोशल मीडिया यूजर्स सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़िए – 

सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स में हिरासत में लिया गया था



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.