Sunny Deol Dimple Kapadia: सनी देओल (Sunny Deol) का नाम अपने समय की चर्चित एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. इनमें अमृता सिंह (Amrita Singh) से लेकर डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) तक का नाम शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘बेताब’ में अमृता सिंह और सनी देओल साथ-साथ नज़र आए थे. कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. हालांकि, सनी देओल पहले से ही शादीशुदा थे और यह बात जब अमृता को पता चली तो कहते हैं कि एक्ट्रेस का दिल टूट गया था.

बहरहाल, सनी के शादीशुदा होने की बात पता चलते ही अमृता ने एक्टर से दूरी बना ली थी. अमृता से अलग होने के बाद सनी देओल का नाम एक्ट्रेस डिंपल के साथ जुड़ा था. ख़बरों की मानें तो डिंपल और सनी देओल आज भी बेहद स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों साथ साथ ‘नरसिम्हा’,  ‘गुनाह’, ‘अर्जुन’, ‘मंजिल-मंजिल’ और ‘आग का गोला’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

कहते हैं कि एक साथ कई फिल्मों में काम करने के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. इंडस्ट्री में भी डिंपल और सनी की बॉन्डिंग की खबर जंगल की आग की तरह फ़ैल गई थी. कहते हैं कि अपने-अपने परिवार को टूटने से बचाने के लिए इन दोनों ने शादी नहीं की थी. डिंपल की शादी राजेश खन्ना से हुई थी वहीं सनी देओल की शादी पूजा के साथ हुई थी.

बहरहाल, कहते हैं कि सनी देओल (Sunny Deol) की वाइफ पूजा को जब एक्टर और डिंपल की लव स्टोरी का पता चला तो उन्होंने अपने पति को साफ़ हिदायत दे डाली थी. ख़बरों के अनुसार, पूजा ने सनी से कहा था कि यदि उन्होंने डिंपल को नहीं छोड़ा तो वो बच्चों के साथ उनसे दूर कहीं चली जाएंगी.

यह भी पढ़ें-

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने बेटी को दिया जन्म, अस्पताल के बेड से बेबी संग शेयर की पहली फोटो

Juhi Chawla Secret Story : एक समय था जब इस अभिनेत्री को वैनिटी वैन ना होने की वजह से झेलनी पड़ी थीं दिक्कतें

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.