Shilpa Shetty Birthday: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बुधवार को अपना 47वां का जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन अवसर पर तमाम सेलेब्स उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील सेट्टी (Sunil Shetty) ने अपनी अंजलि को अनोखे अंदाज में बर्थ डे विश किया है. लेकिन इस बार धड़कन के देव का स्टाइल थोड़ा अलग है. जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

धड़कन के देव ने ऐसे किया अपनी अंजलि को बर्थ डे विश

साल 2004 में आई फिल्म धड़कन में सुनील शेट्टी ने देव और शिल्पा शेट्टी ने अंजलि का किरदार निभाया था. दोनों के बीच प्यार भी बेशुमार दिखाया गया है. ऐसे में इसी फिल्म का फेमस डायलॉग ‘अंजलि मैं तुम्हें भूल जाऊं’ आज भी लोगों की जुबान पर अक्सर आ ही जाता है. अब ऐसे में शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन अवसर पर सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर बधाई देते हुए लिखा है कि ‘अंजलि मैं तुम्हारा बर्थ डे भूल जाऊं ये हो नहीं सकता, पर तुम मेरा बर्थ डे भूल जाओ ये हो सकता है. हैप्पी बर्थडे सुपर फिट शिल्पा शेट्टी’. फैन्स को सुनील का शिल्पा को इस तरह से बर्थ डे विश करने का अंदाज काफी पसंद आ रहा हैं.

सुनील और शिल्पा की धड़कन रही थी सुपरहिट

बॉलीवुड फिल्म धड़कन (Dhadkan) सुपरहिट फिल्मों में शुमार है. इस बेहतरीन फिल्म में सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) अहम भूमिका में मौजूद थे. इस फिल्म में सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी के जोड़ी को काफी पंसद किया था. हालांकि फिल्म आक्रोश, पृथ्वी और दस जैसी शानदार फिल्मों में ये दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. हालांकि रील लाइफ के अलावा शिल्पा और सुनील एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

Salman Khan को इस टीवी एक्टर की फीस के बारे में जानकर लगा था शॉक, फिर एक कॉल कर करवाया सैलरी में इजाफा

एक्स मंगेतर Rashmika Mandanna के साथ ऐसे हैं Rakshit Shetty के रिश्ते, किया खुलासा



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.