Sridevi in Movies: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की दीवानगी के किस्से आम हैं. फैन्स क्या कई बॉलीवुड एक्टर्स भी उनकी खूबसूरती के कायल थे. संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी उन्हीं अभिनेताओं में से हैं जिनकी श्रीदेवी पसंदीदा अभिनेत्री थीं लेकिन एक्टर ने एक बार कुछ ऐसा कर दिया था कि श्रीदेवी उनसे नाराज़ हो गई थीं और फिर उनके साथ कभी काम ना करने की कसम तक खा ली थी.

दरअसल, किस्सा है हिम्मतवाला (Himmatwala) फिल्म की शूटिंग सेट का. फिल्म में उस जमाने की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी लीड रोल में थीं. वहीं संजय दत्त उस समय इंडस्ट्री में जगह बनाने का स्ट्रगल कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय को श्रीदेवी इतनी पसंद थीं कि जब उन्हें पता चला कि श्रीदेवी मुंबई में शूटिंग कर रही हैं तो वो खुद को रोक नहीं पाए और सेट पर उनसे मिलने जा पहुंचे.


संजय दत्त नशे में सेट पहुंचे तो श्रीदेवी नहीं मिलीं. किसी ने कहा वो अपने कमरे में हैं तो संजय बिना कुछ सोचे सीधे उनके कमरे में पहुंच गए. जैसे ही संजय कमरे में घुसे तो श्रीदेवी ने डर से चिल्लाना शुरू कर दिया और खूब हंगामा हुआ. उस दिन श्रीदेवी ने फैसला कर लिया कि वो कभी संजय के साथ काम नहीं करेंगी. 


जब संजय पॉपुलर हुए तो दोनों को एक फिल्म में कास्ट किया गया, लेकिन अफसोस ये फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हो सकी. किस्मत फिर दोनों को गुमराह फिल्म में साथ लाई. सेट पर दोनों के बीच कभी बातचीत नहीं हुई, लेकिन जब फिल्म बनकर तैयार हुई तो दोनों को खूब पसंद किया गया.

Salman Khan Bodyguard: सलमान खान को हर खतरे से बचाते हैं बॉडीगार्ड शेरा, सालाना कमाई सुन दंग रह जाएंगे!

Mahima Chaudhry: नए वीडियो में फिर छलके महिमा चौधरी के आंसू, कैंसर के बाद बदले लुक पर कही ये बड़ी बात

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.