Squid Game Challenge- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NETFLIX
Squid Game Challenge

Highlights

  • नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे बड़ी अनाउंसमेंट
  • आप भी बन सकते है ‘स्क्विड गेम : द चैलेंज’ का हिस्सा
  • नेटफ्लिक्स देने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा इनाम

Squid Game 2:  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब तक के सबसे कॉम्पिटिशन का आगाज़ होने जा रहा है। ‘स्क्विड गेम’ अब एक कॉम्पिटिशन शो बनने जा रहा है। बीते दिन यानी14 जून को नेटफ्लिक्स ने घोषणा करते हुए बताया कि वह ‘स्क्विड गेम : द चैलेंज’ रियलिटी शो लॉन्च करने जा रहे हैं। जिसे ‘स्क्विड गेम’ के पहले सीजन को ध्यान में रखते हुए बनाया जाएगा।  

पहली सीरिज़ के डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर ह्वांग डोंग ह्युक (Hwang Dong Hyuk) ने अपनी सीरिज में 456 प्रतियोगियों को 45.6 बिलियन केआरडब्ल्यू के इनाम के लालच के साथ एक मिस्ट्री वाला खेल शुरू किया था। गेम का हिस्सा बनने के बाद प्रतियोगियों को उस खेल को खेलना जरूरी होता था। फिर चाहे वो हारे या जीते। 

नेटफ्लिक्स की आने वाली रियलिटी सीरिज़ भी काफी हद तक ‘स्क्विड गेम’ की तरह होने वाली है। यह 10 एपिसोड का रियलिटी शो होगा। इसमें जीतने वाले को 4.56 मिलियन डॉलर यानी 35.56 करोड़ रुपए की बहुत मोटी रकम भी मिलेगी, जो टीवी के इतिहास में बहुत ज्यादा होगी।

नेटफ्लिक्स ने ‘स्क्विड गेम: द चैलेंज’ के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा करते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में सब-टाइटल भी शामिल है,जिसमें लिखा है “अब तक का सबसे बड़ा नेटफ्लिक्स शो , अब तक के सबसे बड़े पुरस्कार के साथ अब तक की सबसे बड़ी रियलिटी सीरीज़ तैयार है। 456 खिलाड़ी। 4.56 मिलियन अमरीकी डालर। सबसे बड़ा जोखिम ना खेलना है। ”

जैसे ही आप एप्लीकेशन पैज पर जाते हैं तो आपको वहां आगे की जानकारी नजर आती है, जिसमें लिखा है – “आपने ड्रामा देखा है, अब आपकी बारी है  नेटफ्लिक्स के अब तक के सबसे बड़े सोशल एक्सपेरिमेंट में हिस्सा लेने का ! यह सुपरसाइज़्ड अनस्क्रिप्टेड शो ड्रामा की स्क्रिप्टेड दुनिया को हकीकत में बदल देता है…।”

नेटफ्लिक्स की इस अनाउंसमेंट ने फैंस के बीच काफी बज बना दिया है। हांलाकि जिसने  ‘स्क्विड गेम’ का पहला सीजन देखा वो शख्स इस खेल में बेहद सोच-समझकर ही हिस्सा लेगा। मेकर्स ने बताया कि इस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए पार्टिसिपेट की उम्र कम से कम 21 साल होनी चाहिए।

ये भी पढ़िए –

Drugs Case: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने जेल से रिहा होने के बाद फ्लाइट से शेयर की अपनी पहली तस्वीर

Brahmastra Trailer Out: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आग के साथ दिखा रणबीर कपूर का रिश्ता

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.