Sonali Bendre regrets not learning from Aamir Khan: सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) की मुस्‍कान पर आज भी लाखों दिल हार जाते हैं. वेब सीरीज ‘द ब्रोकेन हार्ट’ से एक बार फिर उन्‍होंने एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. सोनाली ने बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नब्‍बे के दशक में ‘सरफरोश’ (Sarfarosh) जैसी हिट फिल्‍म दी थी. हालांकि उन्‍हें इस बात का बेहद अफसोस है कि उन्‍होंने काम करने के दौरान आमिर से कुछ सीखा नहीं. खुद सोनाली ने यह बात स्‍वीकर की है. 

हिट रही थी आमिर-सोनाली की केमेस्‍ट्री 

सोनाली ने 1999 में रिलीज हुई एक्‍शन-ड्रामा फिल्‍म ‘सरफरोश’ में आमिर के साथ काम किया था. इसमें नसीरुद्दीन शाह और मुकेश ऋषि जैसे अभिनेता भी थे. जॉन मैथ्‍यू मथान द्वारा निर्मित और निर्देशित यह फिल्‍म क्रिटिकली और कमर्शियली दोनों तरह से सफल रही थी. आमिर और सोनाली की केमेस्‍ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

आमिर से कुछ नहीं सीखने का है मलाल

आमिर के बारे में सोनाली ने कहा कि वह हमेशा से परफेक्‍शनिस्‍ट रहे हैं, मगर ‘सरफरोश’ में काम करने के दौरान उनसे कुछ ना सीख पाना मेरे जीवन के कुछ पछतावों में से एक है. उन्‍होंने कहा, ‘’वास्तव में, मुझे लगता है कि जब मैंने आमिर खान के साथ सरफरोश किया तो मुझे बहुत मज़ा आया. मैं उन्हें करीब से देख सकती थी कि वह क्या कर रहे हैं? लेकिन उन दिनों मुझ में इस पल का आनंद लेने और उनसे कुछ सीखने की परिपक्वता नहीं थी. इस दौरान आमिर खान से बहुत कुछ सीखने का शानदार अवसर मिला. हालांकि मैं उनसे कुछ नहीं सीख पाई. इसका मलाल मुझे आज भी है.’’ 

‘द ब्रोकेन न्‍यूज’ से किया है कमबैक

कैंसर से जंग जीतने के बाद हाल ही में सोनाली (Sonali Bendre) ने ‘द ब्रोकेन न्‍यूज’ से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है.यह 10 जून को ओटीटी पर रिलीज हुई है. इसमें जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्‍ता, तारुक रैना, आकाश खुराना और किरण कुमार जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं. ‘द ब्रोकन न्यूज’ ड्रामा सीरीज ‘प्रेस’ का ऑफिशियल रीमेक है.सीरीज की कहानी मीडिया और न्यूज चैनलों की कार्यशैली पर आधारित है. इसमें न्‍यूज एंकर अमीना कुरैशी के किरदार में सोनाली के एक्टिंग की तारीफ हुई है.

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Health: हार्ट रेट तेज़ होने पर अस्पताल पहुंची दीपिका पादुकोण की अब कैसी है तबीयत? सामने आया बड़ा अपडेट

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.