Sonakshi Sinha On Wedding: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारों के अफेयर, ब्रेकअप और शादी की खबरें आए दिन आती रहती हैं. इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी अपने अफेयर और शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. ‘नोटबुक’ फेम अभिनेता जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के रिलेशनशिप स्टेटस को ऑफिशियल करने के बाद ही मीडिया में सोनाक्षी की शादी की खबरें सामने आने लगीं. अब एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी पर किया रिएक्ट

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी को लेकर चल रहीं अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो के ऊपर लिखा है, “मैं मीडिया से कहती हूं, ‘क्यों हाथ धोकर मेरी शादी करवाना चाहते हो?’” मीडिया की तरफ से एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख खान का डायलॉग ‘अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है’ कहा. वीडियो पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल का भी रिएक्शन आया है. एक्टर ने कई सारे हंसने वाले इमोजी बनाए हैं.


जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा संग रिश्ते को किया ऑफिशियल!

2 जून 2022 को सोनाक्षी सिन्हा का 35वां जन्मदिन था. इस खास मौके पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस के लिए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद उनके रिलेशनशिप को ऑफिशियल मान लिया गया था. जहीर ने सोनाक्षी के साथ दो वीडियोज और एक फोटो शेयर की थी. इसके साथ जहीर ने कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी बर्थडे. मुझे नहीं मारने के लिए धन्यवाद. मैं आपसे प्यार करता हूं. यहां आपके लिए बहुत सारा खाना, फ्लाइट्स, प्यार और हंसी है. नोट- यह वीडियो उस आधार को बताता है कि, हम एक-दूसरे को जानते हैं.”


यह भी पढ़ें

Prophet Muhammad Controversy: नूपुर शर्मा की माफी पर ऋचा चड्ढा का तंज, कहा- ‘जब जब जान बचानी थी, माफी ही काम..’

‘आप मुझे बॉलीवुड से निकाल सकते हैं लेकिन…’- Arjun Kapoor के इस बयान पर मलाइका अरोड़ा ने दिया ऐसा रिएक्शन



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.