Sidhu Moose Wala Murder- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
Sidhu Moose Wala Murder

Highlights

  • शूटर सौरभ उर्फ महाकाल को पुणे से किया गया गिरफ्तार
  • पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शूटर को गिरफ्तार किया है
  • मूसेवाला की हत्या में आठ शूटर शामिल, 7 की तलाश जारी

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने बीते दिन आठ शूटरों की पहचान का दावा किया था। इनमें से एक शूटर सौरभ उर्फ महाकाल को आज बुधवार को महाराष्ट्र के पुणे ग्रामीण से गिरफ्तार किया गया है। सिधू मुसेवाला हत्याकांड में फरार आरोपी सौरभ उर्फ महाकाल को पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है।

पंजाब पुलिस ने बीते दिन आठ शूटरों की पहचान का दावा करते हुए बताया था कि इनमें 2 शूटर महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले हैं। 3 शूटर पंजाब के रहने वाले हैं। 2 शूटर हरियाणा के रहने वाले हैं और एक शूटर राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि सभी शूटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हैं। इन शूटरों की तलाश में पंजाब पुलिस ने संबंधित राज्यों की पुलिस से मदद मांगी है। गैंगस्टरों की तलाश में पंजाब पुलिस, हरियाणा-पंजाब, राजस्थान और महाराष्ट्र में छापेमारी कर रही है।

 हत्या के मामले में कई अहम सुराग मिल चुके हैं- पंजाब पुलिस

पंजाब पुलिस का कहना है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में कई अहम सुराग मिल चुके हैं। हत्या में शामिल अपराधियों का पता लगा लिया गया है। जिन शूटरों की पहचान हुई है, उनमें तरनतारन का मनप्रीत मनु व जगरूप सिंह रूपा, बठिंडा का हरकमल उर्फ रानू, सोनीपत का प्रियव्रत फौजी व मनजीत भोलू, महाराष्ट्र के पुणे का सौरभ उर्फ महाकाल व संतोष जाधव और राजस्थान के सीकर का सुभाष बनौदा शामिल है। पंजाब पुलिस को शक है कि इन्हीं शूटरों ने 29 मई को मानसा में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी। ये सभी शूटर तीन दिन पहले कोटकपूरा हाइवे पर इकट्ठा हुए थे। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.