Shraddha Kapoor Brother Siddhanth Kapoor Profile: बॉलीवुड जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सिद्धांत को पुलिस ने ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने एक होटल में चल रही पार्टी के दौरान रेड मारकर ड्रग्स लेने वालों को हिरासत में लिया है. बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई थी.

सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं. सिद्धांत खुद भी फिल्मी लाइन से जुड़े हुए हैं. सिद्धांत कपूर कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि अभी तक उनका फिल्मी करियर फ्लॉप ही रहा है. एक स्टारकिड होने के बावजूद सिद्धांत कपूर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान हासिल करने में नाकाम रहे हैं. 

सिद्धांत कपूर ने अपनी स्कूलिंग जमना बाई नर्सी स्‍कूल से की थी. जबकि आगे की पढ़ाई उन्होंनेअमेरिकन स्‍कूल ऑफ बॉम्‍बे में हुआ था. रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी के तौर पर की थी. इसके बाद उ बाद में बॉलीवुड की तरफ अपना रुख कर लिया. 

असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की बॉलीवुड में शुरुआत

यही नहीं बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत उन्होंने बतौर एक्टर नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर किया था. उन्होंने मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन को असिस्ट करते हुए फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रखा. वहीं उनके एक्टिंग करियर की बात करें तो कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने के बाद आखिरकार सिद्धांत कपूर ने फिल्म ‘शूटआउट वडाला’ से बतौर एक्टर डेब्यू किया. इसके बाद सिद्धांत ‘फगली’, ‘चेहरे’, ‘हसीना पारकर’, ‘पलटन’, ‘जज्बा’ जैसी फिल्मों में एक के बाद एक नजर आए. 

सिद्धांत कपूर न सिर्फ फिल्मों में बल्कि वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं. लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें अभी तक इंडस्ट्री में कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई है.

Samrat Prithviraj On OTT: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’

Shraddha Kapoor Brother Detained: बेंगलुरु में रेव पार्टी के बाद श्रद्धा कपूर का भाई गिरफ्तार, सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप

 

 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.