Siddhanth Kapoor Rave Party Video : फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे और एक्टर सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सिद्धांत को रविवार रात बेंगलुरु के होटल से रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के आरोप में अरेस्ट किया गया है. सिद्धांत का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया है जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं इस बीच सिद्धांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वो एक पार्टी में झूमते नज़र आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये वीडियो उसी रेव पार्टी कहा है जहां पुलिस ने छापा मारकर  सिद्धांत को अरेस्ट किया है. हालांकि हम इस बात का दावा नहीं करते कि ये वीडियो उसी पार्टी का है. 

वीडियों में हर तरफ लाल रंग की लाइटिंग नज़र आ रही है जो आमतौर पर किसी भी डिस्क या  पार्टी में होती है. वीडियो में दिख रहा है कि इस पार्टी में सिद्धांत DJ बनकर गाने प्ले कर रहे हैं और अपनी धुन पर सबको नचा रहे हैं. गाना प्ले करते हुए सिद्धांत ख़ुद भी काफी एंजॉय करते हुए दिख रहे हैं. देखें वीडियो.


इस वीडियो के अलावा पार्टी का एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें कुछ पुलिसवाले वहां मौजूद लोगों से सवाल जवाब करते दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये भी उसी पार्टी का वीडियो है जहां सिद्धांत मौजूद थे. हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते. देखें वीडियो.


आपको बता दें कि बेंगलुरु पुलिस ने रविवार रात को एक फाइव स्टार होटल में रेड मारी थी. जहां हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी हो रही थी. इस पार्टी में 35 लोगों के ब्लड सेंपल लिए गए थे जिसमें से 6 लोगो को टेस्ट पॉजिटिव आया. सिद्धांत उन छह लोगों में शामिल थे. बेंगलुरु सिटी, ईस्ट डिवीजन के डीएसपी डॉ भीमाशंकर एस गुलेड ने कहा है कि सिद्धांत कपूर का ड्रग्स टेस्ट पॉजिटिव आया है.



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.