Shweta Tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETA.TIWARI
Shweta Tiwari

Highlights

  • बेटी पलक के सामने राजा चौधरी उठाते थे श्वेता तिवारी पर हाथ
  • पलक तिवारी ने देखी है अपनी मां श्वेता तिवारी के साथ हुई बदसलूकी

छोटे पर्दे के पॉप्युलर ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी  (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में दो बार शादी कर चुकी हैं, लेकिन उनकी दोनों ही शादियां फेल रही। हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि उनके एक्स हस्बैंड राजा चौधरी ने उनकी बेटी पलक के सामने कई बार उनपर हाथ उठाया है। 

श्वेता तिवारी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के बदौलत इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कई सीरियल और रियलिटी शोज में काम किया है। इसके अलावा श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। वो अक्सर अपनी गलैरस तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती है। 

श्वेता तिवारी हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। श्वेता ने 19 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी कर ली थी। शादी के 2 साल बाद ही श्वेता ने बेटी पलक को जन्म दिया। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही श्वेता और राजा का रिश्ता बिगड़ने लगा। इसके बाद साल 2012 में दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया। 

जब श्वेता और राजा अलग हुए थे तब पलक काफी छोटी थी। । श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद उनपर पर शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाया था। वहीं एक हालिया इंटरव्यू में श्वेता ने ये बताया है कि जब उनके एक्स हस्बैंड राजा चौधरी बेटी पलक तिवारी के सामने मारपीट करते थे तब क्या होता था।

उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा कि, ‘पलक जब केवल 12 साल की थीं तभी उन्होंने अपने पिता के मुझ पर किए अत्याचार देखे हैं। वह मुझे कई बार पलक के सामने पीटते थे। इस समय पलक सिर्फ 12 साल की थी और उसने अपने पिता द्वारा मुझ पर किए बुरे बर्ताव को देखा भी है। पलक के सामने राजा ने मुझे कई बार मारा है।

श्वेता ने आगे बताया कि, ‘हालांकि पलक को अपने पिता राजा को टीवी पर देखकर ऐसा लगता था कि वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं। राजा ने मुझपर बहुत से झूठे आरोप लगाए और मुझे अपनी बेटी से भी मिलने की इजाजत नहीं दी। इसकी वजह से अब मैं कभी भी अपनी बेटी को उनसे मिलने नहीं दूंगीl’ श्वेता तिवारी ने यह भी कहा कि राजा चौधरी ने बेटी के ऊपर अपनी संपत्ति को चुना l

श्वेता तिवारी आगे कहती है कि उन्होंने राजा चौधरी को दो ऑप्शन दिए थे या तो वह घर ले ले जो कि पलक के नाम पर होगा या वह पलक से दूर रहें l इसपर राजा चौधरी ने घर लिया और वह उनके और पलक के जीवन से हमेशा के लिए चले गएl हालांकि बीते दिनों पलक का उनके पिता के साथ रिश्ते सुधरने की खबरें भी सामने आईं थी।

कुछ दिनों पहले पलक ने अपने एक इंटरव्यू में पिता राजा चौधरी के बारे में बात की थी। उस दौरान पलक ने बताया था कि, “पापा अब पहले की तुलना में काफी शांत हो गए है। अब वो ज्यादा एग्रेसिव नेचर के नहीं रहे। हम साथ मिलकर एक नई शुरुआत करने की कोशिश कर रहे है। सभी चाहते हैं कि हम बाप-बेटी की जोड़ी एकदम परफेक्ट बन जाए। ऐसा होगा लेकिन इसमें लंबा समय लगेगा। इसकी वजह ये है कि हम दोनों एक-दूसरे से काफी समय से दूर हैं। हमारे बीच कुछ दूरियां है, जिन्हें हम वक्त के साथ-साथ खत्म करने की कोशिश करेंगे।” 

ये भी पढ़िए – 

Rakhi Sawant ने एक्स हस्बैंड रितेश पर लगाए गंभीर आरोप, नए व्बॉयफ्रेंड Adil के साथ पहुंची पुलिस स्टेशन

Imlie Twist: ज्योति का पर्दाफाश करेगी इमली, आने वाला है शो में जबरदस्त ट्विस्ट



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.