Shukra Gochar- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY
Shukra Gochar

Shukra Gochar: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को भौतिक सुख और विलासिता का ग्रह कहा जाता है। जिसकी राशि में शुक्र की कृपा होती है उसके पास धन-दौलत और ऐश्वर्य की कोई कमी नहीं होती है। शुक्र ग्रह 18 जून को वृष राशि में गोचर करने जा रहे हैं। यह गोचर  3 राशियों को मालामाल करने वाला है, आइए जानते हैं वो तीन राशियां कौन सी हैं जिनपर शुक्र देव की कृपा होने वाली है।

मेष राशि

शुक्र का गोचर आपके लिए शुभ होगा। शुक्र आपके दूसरे स्थान में गोचर करेंगे, इस दौरान आपको बिजनेस में लाभ होगा। फंसा हुआ धन भी वापस मिलेगा। बिजनेस का विस्तार हो सकता है। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। पार्टनर को भी धनलाभ होगा। आपके लिए ओपल धारण करना शुभ होगा।

Shukra Gochar

Image Source : PICXABAY

Shukra Gochar

कर्क राशि

शुक्र का ये गोचर आपके लिए बेहद लाभकारी होगा। शुक्र ग्रह आपकी राशि के 11वें भाग में गोचर करेंगे और इस भाव को इनकम का भाव कहा जाता है। इसलिए आपकी आय बढ़ सकती है, साथ ही आय के नए साधन भी मिलेंगे। आपको बिजनेस में अच्छा मुनाफा होगा। इस दौरान आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आपके रिश्ते अच्छे होंगे। वहीं आप बिजनेस के सिलसिले में यात्रा भी कर सकते हैं, इस यात्रा का भी आपको लाभ होगा। अगर इस दौरान आप मून स्टोन धारण करते हैं तो आपको दोगुना लाभ हो सकता है।

सिंह राशि

आपकी कुंडली में शुक्रदेव दशम स्थान में रहेंगे। इस स्थान को कार्यक्षेत्र का भाव कहा जाता है, यानि कि आपको नई जॉब मिल सकती है। या फिर आपका प्रमोशन और इंक्रीमेंट हो सकता है। आपका ट्रांसफर भी हो सकता है। किस्मत का पूरा सात मिलेगा। वर्कप्लेस पर बॉस का सहयोग मिलेगा। आर्थिक पक्ष भी बेहतर होगा। कारोबार फलेगा, कोई बड़ी बिजनेस डील भी मिल सकती है। किसी मित्र की मदद से धनलाभ हो सकता है। ओपल धारण करने से आपकी किस्मत खुल सकती है।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इंडिया टीवी इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

Shani Vakri Gochar: 5 जून को बदल गई शनि की चाल, जानिए उल्टी चाल का आप पर क्या पड़ेगा प्रभाव

Bada Mangal 2022: आज है ज्येष्ठ माह चौथा बड़ा मंगल, कष्टों को हरने वाली हनुमान जी की यह पूजा क्यों है खास?

Vastu Tips: विंड चाइम से खुल जाएगा आपका भाग्य, जानिए लगाने की सही दिशा

Vastu Tips: घर की इस दिशा में रखें कूलर, खुल जाएगी सोई किस्मत, होगी धन की बारिश

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.