Actress Shipa Shetty Airport Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ( Shipa Shetty) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म निकम्मा (Nikamma) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 17 जून को रिलीज होने वाली है. फिलहाल शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइल स्टेंटमेंट और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ बेटी शमीषा (Samisha Shetty) को भी देखा गया. रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा फैमली के साथ लंदन के लिए रवाना हुई हैं. एयरपोर्ट पर शिल्पा ने दोनों पैरों में अलग-अलग रंग के शूज पहने थे, जिसे लेकर पैपराजी ने उन्हें टोक दिया. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, पैपराजी फोटो क्लिक करने के दौरान कहते हैं शिल्पा मैम आपने पैरों में अलग-अलग शूज पहना है. इस पर शिल्पा शेट्टी कहती हैं, अलग-अलग शूज नहीं है फैशन है फैशन. फिर पैपराजी कहते हैं हमको नहीं पता मैम हम तो गरीब है. इसके बाद शिल्पा बेटी शमीषा को गोद में लेकर अंदर चली जाती हैं.

 


स्नीकर्स को लेकर पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं शिल्पा

वैसे ये पहली बार नहीं जब शिल्पा को उनके फैशन या जूते को लेकर ट्रोल किया गया हो. इससे पहले भी शिल्पा पैरों में अलग-अलग स्नीकर्स पहनने पर ट्रोल हो चुकी हैं. बीते साल दिसंबर में जब शिल्पा दंबग टूर के लिए रियाद रवाना हो रही थीं, तब भी कलीना एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ने अलग-अलग डिजाइन के जूते पैरों में पहने थे. इस दौरान भी शिल्पा को टोका गया था. ये वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ट्रोल भी किया गया था. कुछ यूजर्स ने तो उन्हें लेडी रणबीर सिंह तक कह दिया था.


निकम्मा में धमाल मचाएंगी शिल्पा

शिल्पा ने लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी की है और एक के बाद एक धमाका कर रही हैं. हंगामा 2 (Hungama 2) के बाद अब शिल्पा ‘निकम्मा’ (Nikamma) में नजर आने वाली हैं. सब्बीर खान के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 17 जून को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty Interview: फिल्म Nikamma से फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं शिल्पा शेट्टी

 

 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.