Shilpa Shetty Kiss Controversy:  शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार किया जाता है. यह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. इनकी उम्र 47 वर्ष हो चुकी है, हालांकि खूबसूरती में मामले में इनका कोई तोड़ नहीं हैं. बहरहाल, इन सबके अलावा विवादों से भी इनका पुराना रिश्ता रहा है. तो चलिए आज हम आपको इनके एक ऐसे ही विवाद के बारे में बताते हैं, जिससे 15 सालों के बाद इनका पीछा छूटा था.

शिल्पा-रिचर्ड किस विवाद

बात है साल 2007 की. जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और हॉलीवुड के मशहूर के एक्टर रिचर्ड गेरे (Richard Gere) एक कार्यक्रम में साथ नज़र आए थे. यहां पर दोनों को लोगों को एड्स के खिलाफ जागरूक करने के लिए बुलाया गया था. लेकिन इसी दौरान स्टेज पर ऐसा कुछ हुआ जिसके कारण से हंगामा खड़ा हो गाया. दरअसल, एक्टर रिचर्ड पहले एक्ट्रेस का हाथ पकड़ते हैं, फिर गले मिलते हैं, और फिर अचानक वो शिल्पा को किस करने लगते हैं.

फिर क्या था इस मामले को लेकर विवाद शुरू हो गया, और लोग शिल्पा पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाने लगे. कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा जाता है कि उस दौरान कुछ हिंदू संगठनों ने शिल्पा के खिलाफ विरोध जाहिर करते हुए, इस घटना को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताया था.

15 साल बाद मिली आज़ादी

इस घटना के बाद शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड दोनों के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में मामला दर्ज हुआ था. वहीं 15 साल बाद अब जाकर जनवरी 2022 में इस मामले से कोर्ट ने उन्हें राहत दी है.

ये भी पढ़ें- एक्स मंगेतर Rashmika Mandanna के साथ ऐसे हैं Rakshit Shetty के रिश्ते, किया खुलासा

Sanjeev Dutta: ‘छोटी बच्ची हो क्या’ हीरोपंती के वायरल डायलॉग पर लेखक संजीव दत्ता ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.