Farhan Akhtar’s Hollywood Debut: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ‘मिस मार्वल’ (Miss Marvel) से हॉलीवुड (Hollywood) में डेब्यू किया. उनकी इस सफलता पर एक्टर की पत्नी शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पति पर बेहद गर्व है. शिबानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर करते हुए लिखा, इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती. मुझे अपने पति पर गर्व है.

दांडेकर ने पोस्ट में एक टीजर भी शेयर किया, जिसमें फरहान का फस्र्ट लुक नजर आ रहा है. उन्होंने बड़े बाल बढ़ाए हुए हैं और दाढ़ी मूंछ भी दिखाई दे रही है. टीजर में फरहान कमला खान से कहते है कि जो आप ढूंढ रहे हैं वो आपको ढूंढ रहा है. मार्वल स्टूडियोज की ओरिजिनल सीरीज ‘मिस मार्वल’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी में स्ट्रीम हो चुकी है.


यह सीरीज़ इंग्लिश समेत कुल पांच भाषाओं में रिलीज़ हुई है, जिसमें हिन्दी, मलयालम, तमिल, और तेलुगु भाषा शामिल हैं. और इन भाषाओं में इस सीरीज़ को देखा जा सकता है. बता दें मिस मार्वल के पहले सीज़न में कुल 6 एपिसोड हैं. जिसमें से पहला एपिसोड आज स्ट्रीम हो चुका है. वहीं हर बुधवार को एक नया एपिसोड सामने आएगा. इस तरह इस सीजन का आखिरी एपिसोड 13 जुलाई को देखने को मिलेगा. इस सीरीज की कहानी कमला खान नाम की एक पाकिस्तानी अमेरिकी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसका किरदार में इमान वेल्लानी नज़र आई है. वहीं इनके अलावा, बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार फरहान अख्तर, और फवाद फासिल जैसे कलाकार भी शामलि हैं. 

ये भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख ने मूसेवाला की मां संग वीडियो किया शेयर, कही ऐसी बात आप भी हो जाएंगे हैरान

Jan Gana Mana के लिए पूजा हेगड़े ने मेकर्स से ली इतनी मोटी रकम, जानकर उड़ जाएंगे होश



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.