Tum Ho To Song Out: महिला और पुरुष को समाज में समान दर्जा दिया गया है. महिलाएं भी आज के समय में पुरुष से कंधे से कंधा मिलाकर चलना जानती हैं. महिलाएं चाहती हैं कि वह शादी के बाद भी काम करें और कई पुरुष भी चाहते हैं कि उनकी पत्नी शादी के बाद भी अपने करियर पर फोकस करें मगर आज भी कई लोगों की सोच पुरानी है. वह चाहते हैं कि शादी के बाद उनकी पत्नी घर पर ही रहे और घर के काम करे. लोगों की इसी सोच पर वार करते हुए एक गाना रिलीज हुआ है. जिसका नाम तुम हो तो (Tum ho To) है. ये गाना आज ही रिलीज हुआ है. 

‘तुम हो तो’ गाने को शहजाद रॉय (Shehzad Roy) ने गाया है. इस गाने को सजल अली (Sajal Aly) और शहजाद रॉय पर फिल्माया गया है. इस गाने को शेयर करते हुए सजल ने लिखा- ‘मर्द जॉब ना करे तो वजह पूछते हैं, और जॉब करे तो वजह पूछते हैं.’ इस गाने में एक कपल की स्टोरी दिखाई गई है. जिसमें लड़की जॉब करना चाहती है मगर उनके पार्टनर कहते हैं कि उन्हें काम करने की क्या जरुरत है वह अच्छा कमाते हैं.

इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे जॉब ना कर पाने की वजह से वह परेशान रहने लगती हैं जिसकी वजह से उनके अपने पार्टनर से भी रिश्ते खराब होने लगते हैं. इस गाने के जरिए एक अच्छा मैसेज देने की कोशिश की गई है जो फैंस को बहुत भी आ रहा है.

फैंस को आया पसंद
तुम हो तो गाना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वह सजल के पोस्ट पर कमेंट करके खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-ये बहुत ही अच्छा है. वहीं दूसरे ने लिखा- सभी को एक अच्छा मैसेज दिया जा रहा है. सजल के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan Share Emotional Post: डेब्यू के लिए तैयार ऋतिक की बहन पश्मीना, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Russia vs Ukraine वॉर के बीच प्रियंका चोपड़ा ने बच्चों के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, ऐसे मांगी मदद



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.