Shehnaaz Gill: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब चैलेंज ट्रेंड करते रहते हैं. इस दौरान फिलहाल सोशल मीडिया पर सेल्फी विद लौकी नाम का अनोखा चैलेंज ट्रेंड कर रहा है. अब इस ट्रेंड में हिस्सा लिया है बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने, जिन्होंने लौकी के साथ अपनी फोटो शेयर की है. अब ऐसे में हर कोई ये सोचने पर मजबूर हो गया है कि आखिर यह कैसा ट्रेंड है, जिसमें तमाम सेलेब्स लौकी के साथ तस्वीर शेयर कर रहे हैं. आइए हम आपको इस ट्रेंड के बारे में जानकारी देते हैं. 

फुलेरा पंचायत के प्रधान से शुरू हुआ है सेल्फी विद लौकी चैंलेज

हाल ही में अमेजन प्राइम पर पंचायत वेब सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज किया गया है. पंचायत 2 को लोगों ने खूब सारा प्यार दिया है और पहले सीजन की तरह इस सीजन को भी सुपरहिट साबित कराया है. ऐसे में इस पंचायत वेब सीरीज में ग्राम प्रधान (रघुवीर यादव) सचिव जी  (जितेंद्र कुमार) को हमेशा लौकी का तोहफा देते हैं. जो इस सीरीज में बड़ी ही चर्चा का विषय बनता है. बस फिर क्या था पंचायत सीजन 2 की तरह लौकी भी ट्रेंड में आ गयी और सोशल मीडिया पर सेल्फी विद लौकी चैलेंज छाने लगा. इसी चैलेंज में अपनी भागीदारी देते हुए शहनाज गिल ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. हाथ में लौकी लिए शहनाज ने लिखा है कि ये सेल्फी विद लौकी ने तो सारा मंडे मूड ही चैंज कर दिया. थैंक्यू प्रधान जी आप लोग भी इस चैलेंज के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करें. 


ये सितारे भी कर चुके हैं इस चैलेंज को फॉलो

सेल्फी विद लौकी चैलेंज को पूरा करने वाली शहनाज गिल इकलौती एक्ट्रेस नहीं है. उनसे पहले कई फिल्मी सितारे पंचायत 2 से शुरू हुए इस चैलेंज को पूरा कर चुके हैं. इस लिस्ट में मशहूर कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav), जॉनी लीवर, और करण कुंद्रा जैसे कई नामी कलाकार मौजूद हैं. इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेट युजवेंद्र चहल ने भी हाल ही में सेल्फी विद लॉकी चैलेंज को पूरा किया था. वहीं बात करें शहनाज की तो वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

Karan Johar: इस टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं करण जौहर, पिता बनाना चाहते थे एक्टर लेकिन बन गए डायरेक्टर

Sunil Dutt: 25 रुपये की सैलरी पर काम करते थे सुनील दत्त, दिलीप कुमार की फिल्म के सेट पर बदली किस्मत और बन गए हीरो



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.