Shah Rukh Khan Spotted At Airport: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म निर्माता एटली (Atlee) की ‘जवान’ (Jawaan) में दिखाई देंगे, जो 2023 में रिलीज होने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार, दोनों को हैदराबाद हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया था, इससे पहले कि वे ‘जवान’ की शूटिंग शुरू करें. बुधवार को, सोशल मीडिया पर फैन अकाउंट्स ने शाहरुख की तस्वीरें और वीडियो साझा किए. इस दौरान वो हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए, अपने दल से घिरे हुए नजर आए.

जवान में शाहरुख एक्ट्रेस नयनतारा के साथ नजर आएंगे. इस दौरान शाहरुख सफेद टी-शर्ट और ग्रे पैंट में दिखाई दिए. अभिनेता ने अपना चेहरा एक काले नकाब और एक काले रंग की हुडी के पीछे छिपा रखा था. अभिनेता ने गहरे रंग के धूप के चश्मे भी पहने थे. एटली ने भी एक मुखौटा और काला धूप का चश्मा पहना था, जब वह शाहरुख के साथ उनकी कार में गए थे.


उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर शाहरुख की तस्वीरों और वीडियो को साझा करते हुए पैपराज़ी और फैन अकाउंट्स के कमेंट सेक्शन में दिल और आग वाले इमोजी पोस्ट किए. एक फैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “राजा के लिए रास्ता बनाओ.” कुछ लोगों ने सोचा कि उनकी आगामी परियोजना के लिए अभिनेता के लुक को गुप्त क्यों रखा गया है. आश्चर्य है कि गोपनीयता क्यों, एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा, “वह क्यों छिपा रहे हैं?” एक अन्य ने लिखा, “इससे क्या होगा (इस सब से क्या होगा)?”


शाहरुख को 9 जून को एटली के साथ चेन्नई में देखा गया था. दोनों ने अभिनेता नयनतारा और फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन की शादी में तस्वीरें खिंचवाईं. इससे पहले जून में ‘जवान’ का फर्स्ट लुक टीजर जारी किया गया था. इसमें शाहरुख के केरेक्टर को चेहरे पर पट्टी बांधे देखा जा सकता है. इसमें उन्हें अपने दुश्मनों से मुकाबला करने की तैयारी करते हुए दिखाया. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, एक्शन-ड्रामा जून, 2023 में पांच भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी. एटली इससे पहले थेरी और मर्सल जैसी एक्शन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

जवान से पहले, शाहरुख पठान में दिखाई देंगे, जो अभिनेता की चार साल बाद फिल्मों में वापसी का प्रतीक है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, और यह जनवरी, 2023 में रिलीज़ होने वाली है.

Brahmastra: रणबीर कपूर की वजह से फिल्म को बनने में लगे थे इतने साल, डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

Entertainment News Live Updates: सोनम कपूर की हुई गोद भराई, शाहरुख खान की एआर रहमान के साथ तस्वीर हुई वायरल



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.