Aryan Khan On Drugs Case: 2 अक्टूबर 2021 का दिन था, जब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की खुशियां आंसू में बदल गई थी, जब उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. उस वक्त नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर छापा मारा था, जहां से आर्यन खान समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

इस केस में शुरू से ही कहा जा रहा था कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स नहीं मिले हैं. बावजूद इसके, आर्यन खान को अक्टूबर में 20 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. इसकी वजह से काफी हंगामा मचा रहा. हालांकि, आर्यन खान के पास ड्रग्स मामले में कोई पुख्ता सबूत नहीं मिलने पर 28 मई 2022 को उन पर लगे सभी चार्जेस हटा दिए गए. ड्रग्स मामले में अभी तक न ही शाहरुख खान और न ही उनके परिवार के किसी सदस्य ने इस बारे में बात की है, लेकिन अब NCB के डिप्टी डायरेक्टर जनरल संजय सिंह ने ‘इंडिया टुडे’ को दिए एक इंटरव्यू में आर्यन खान के बयान पर खुलासा किया है.

आर्यन खान ने ड्रग्स केस पर तोड़ी चुप्पी

संजय सिंह के मुताबिक, जब वह ड्रग्स केस में आर्यन खान से बात करने गए, तो स्टार किड ने बेझिझक इस बारे में बात की है और पूछा कि, क्या वह इसके लायक थे? आर्यन ने पहली बार ड्रग्स में संजय सिंह से कहा था, “सर, आपने मुझे इंटरनेशनल ड्रग तस्कर बना दिया है. मैं ड्रग्स में पैसा लगाता हूं. क्या ये आरोप बेतुके नहीं हैं? उन्हें मेरे पास कोई ड्रग्स नहीं मिले. इसके बावजूद उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया. सर, आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी प्रतिष्ठा को बर्बाद किया है. मुझे इतने सप्ताह जेल में क्यों बिताने पड़े. क्या मैं वास्तव में इसके लायक था?” संजय सिंह ने ये भी बताया कि, शाहरुख खान ने रोते हुए उनसे कहा था कि, लोग उन्हें ‘राक्षस’ के रूप में चित्रित कर रहे हैं, लेकिन वह और मजबूत हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने बेटी को दिया जन्म, अस्पताल के बेड से बेबी संग शेयर की पहली फोटो

Juhi Chawla Secret Story : एक समय था जब इस अभिनेत्री को वैनिटी वैन ना होने की वजह से झेलनी पड़ी थीं दिक्कतें

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.