Shahid Kapoor And Ananya Pandey: हाल ही में, IIFA 2022 में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने मंच पर एक सिजलिंग परफॉर्मेंस दी थी. अपने शानदार IIFA 2022 एक्ट के बाद, कई बॉलीवुड फिल्म प्रेमियों ने कास्टिंग डायरेक्टर की भूमिका निभानी शुरू कर दी, इस उम्मीद में कि शाहिद कपूर और अनन्या पांडे दोनों के साथ एक फिल्म आएगी.

खैर, आपको अब और उम्मीद करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि शाहिद के पास अब आपके लिए इसका जवाब है कि क्या हमें उन्हें और अनन्या को जल्द ही एक फिल्म में साथ देखने को मिलेगा. शाहिद कपूर और अनन्या पांडे के IIFA 2022 में एक शानदार प्रदर्शन के लिए सहयोग करने के बाद, मंच पर उनकी केमिस्ट्री को देखते हुए, दोनों अभिनेताओं के एक फिल्म के लिए एक साथ आने की संभावना के बारे में बहुत चर्चा हुई है.


बॉलीवुड हंगामा के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता से पूछा गया कि क्या हम भविष्य में उन्हें एक साथ स्क्रीन पर देखेंगे. इसका जवाब देते हुए, शाहिद ने कहा कि अनन्या एक प्यारी लड़की है, लेकिन इस तरह के सवाल वास्तव में निर्देशकों और फिल्म निर्माताओं से पूछे जाने चाहिए क्योंकि अभिनेताओं को अपनी कोस्टार चुनने का मौका नहीं मिलता है, जैसा कि लोग मानते हैं. कम से कम इस पीढ़ी में नहीं.

इससे पहले, शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की वेब फिल्म ‘फ़र्ज़ी’ की पहली झलक सामने आई थी. इसमें उनके साथ के के मेनन, राशी खन्ना और अमोल पालेकर जैसे शानदार कलाकर नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: 

Priyanka Chopra Throwback Photo: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की 22 साल पुरानी फोटो, बिकिनी के साथ लगाई बिंदी

बॉयफ्रेंड Karan Kundrra संग काम करना चाहती हैं Tejasswi Prakash, कहा- ‘हमारी केमिस्ट्री आग है’



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.