Nayanthara Vignesh Wedding: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) की शादी आखिरकार कल, 9 जून को महाबलीपुरम के एक 5-सितारा होटल में होने जा रही है. 9 तारीख को शादी के बाद दोनों 10 जून को एक भव्य रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं. शादी के इस रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री के भी कई नामी चेहरे पहुंचने की उम्मीद है, जिनमें से एक नाम शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी है. वेबसाइट पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक नयनतारा फिल्म ‘जवान’ शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी और किंग खान भी अपनी को स्टार की शादी में चार चांद लगाते दिखेंगे.

हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था.  इसे रिलीज करते हुए निर्देशक एटली ने ट्वीट किया, “भावनात्मक, उत्साहित और धन्य महसूस कर रहा हूं. बढ़ गया. मैं आपकी प्रशंसा करता हूं, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि मैं आपको निर्देशित करूंगा सर. @iamsrk और मैं गर्व से आपके लिए #जवान प्रस्तुत करता हूं. 2 जून 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हो रही है.”

इसी बीच सोशल मीडिया पर कपल की शादी का एक खूबसूरत कार्ड सामने आया है और जिसने फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ा दी है. नयनतारा और विग्‍नेश ने दो तरह का वेडिंग कार्ड बनवाया है, एक डिजिटल और एक प्रिंटेड. प्रिंटेड कार्ड करीबी रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों में वितरित हुआ है और यह बेहद पारंपरिक व खूबसूरत है. शादी के कार्ड में दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं,  जो कि तमिल पारंपरिक ड्रेस में सजे हुए हैं. ये रहा कपल का वेडिंग कार्ड. 

यह भी पढ़ें: 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show में होने जा रही है Dayaben की एंट्री, सामने आई एक झलक 

Nayanthara Vignesh Wedding: वेडिंग वेन्‍यू से लेकर गेस्‍ट लिस्‍ट तक…नयनतारा-विग्‍नेश की शादी के बारे सब कुछ जानें यहां



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.