Sara Ali Khan On Parents Divorce: सारा अली खान (Sara Ali Khan) इंडस्ट्री की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने लव आज कल, अतरंगी रे, सिम्बा और अन्य जैसी फिल्मों में अपने अभिनय को साबित किया है. वह अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बड़ी बेटी हैं. हालांकि, शादी के 14 साल बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया था.

सारा, सैफ और अमृता दोनों के साथ एक अच्छा तालमेल साझा करती हैं. इससे पहले, अपने माता-पिता के तलाक के बारे में हार्पर बाजार इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में सारा ने कहा, “मुझमें हमेशा दूसरों की तुलना में थोड़ी तेजी से मैच्योर होने की प्रवृत्ति रही है. और 9 साल की उम्र में भी, मुझे लगता है कि मेरे पास यह देखने की मैच्योरिटी थी कि हमारे घर में एक साथ रहने वाले ये दो लोग खुश नहीं थे. और अचानक, वे दो नए घरों में रहकर ज्यादा खुश हो गए.”

तलाक के बाद दोनों हैं ज्यादा खुश

उन्होंने आगे कहा, “उदाहरण के लिए, मेरी मां, जो मुझे नहीं लगता कि 10 साल में हंसी थी, अचानक खुश, सुंदर और उत्साहित थी, जैसे वह होने की हकदार थी. अगर दो में दो खुश माता-पिता हैं तो मैं दुखी क्यों होऊंगी?  मुझे नहीं लगता कि यह बिल्कुल भी मुश्किल था.”

सारा ने कहा, “वे दोनों असीम रूप से खुश हैं और आज बहुत अधिक सकारात्मक स्थान पर हैं. मैं अपनी मां को हंसते-मज़ाक करते और क्रेजी होते देखती हूं, जो कि मैंने इतने सालों से याद किया है. उन्हें फिर से इस तरह देखना एक खुशी की बात है. ”


कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहीं सारा

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित एक फिल्म कर रही हैं. हालांकि, यह फिल्म बड़े पर्दे के लिए नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटेफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. इसका निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन कर रही है.

इसके अलावा, केदारनाथ अभिनेत्री लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ अभिनय करेंगी. फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता के साथ उनकी पहली परियोजना को चिह्नित करेगी. इसके अलावा, वह विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ गैसलाइट में भी दिखाई देंगी, जिसे पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित किया गया है.

यह भी पढ़ें

फैन ने आंख में नमक डाल कर बांधी पट्टी और बना डाली सोनू सूद की ज़ोरदार पेंटिंग, फिर एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

‘तारक मेहता का…’ में दयाबेन की वापसी न होने से दुखी हुए फैंस, मेकर्स को दी 2 महीने की मोहलत



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.