Sanjay Dutt: हिंदी सिनेमा जगत के सदाबहार एक्टर सुनील दत्त की 6 जून को बर्थ एनिवर्सरी मनाई जाती है. ऐसे में इस खास मौके पर दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त के बेटे और बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने पिता को याद किया है. इस दौरान संजू बाबा ने अपने पापा के लिए सोशल मीडिया पर खास मैसेज लिखा है. साथ ही संजय दत्त ने सुनील दत्त के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. मालूम हो कि साल 2005 में दुनिया को अलविदा कहने वाले सुनील दत्त आज भी संजय और उनके फैन्स के दिलों में जिंदा हैं. 

संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त को बताया अपना हीरो

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू में हर किसी ने ये बखूबी देखा था कि संजय दत्त की लाइफ और करियर को बनाने में उनके पिता सुनील दत्त का कितना बड़ा योगदान रहा था. हालांकि रील लाइफ से हटकर रियल लाइफ में ये काफी बार देखा गया था कि कई मुद्दों पर सुनील दत्त ने संजय दत्त के लिए बलिदान दिए थे. इस बीच अपने पिता के जन्मदिवस के मौके पर उनको याद करते हुए संजय दत्त की आंखें नम हुई हैं, जिसके तहत संजय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर और इमोशनल मैसेज शेयर किया है. दरअसल संजय दत्त ने फिल्म मुन्ना भाई M.B.B.S की अपनी और पिता सुनील दत्त के साथ की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि ‘पापा आज में जो कुछ भी हूं वो सिर्फ आपके प्यार और भरोसे की देन है. आप हमेशा मेरे हीरो थे, हैं और रहेंगे. जन्मदिन मुबारक को डैड’. इस तरह से संजय ने अपने पिताजी को जन्मदिन की बधाई दी है. 


संजय दत्त ने केजीएफ 2 में मचाया था धमाल

मालूम हो कि संजय दत्त ने हाल  ही आई उनकी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीता. फिल्म केजीएफ 2 में अधीरा के रोल में संजय दत्त ने जान फूंकते हुए सबको यह बता दिया था कि नेगेटिव किरदार में उनसे उम्दा अदाकारी और कोई नहीं कर सकता है. यही कारण है कि केजीएफ 2 में साउथ सुपरस्टार एक्टर यश के साथ-साथ संजय दत्त की भी जमकर तारीफ हुई. 

Karan Johar: इस टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं करण जौहर, पिता बनाना चाहते थे एक्टर लेकिन बन गए डायरेक्टर

Sunil Dutt: 25 रुपये की सैलरी पर काम करते थे सुनील दत्त, दिलीप कुमार की फिल्म के सेट पर बदली किस्मत और बन गए हीरो



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.