Samrat Prithviraj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MANUSHI_CHHILLAR
Samrat Prithviraj

Highlights

  • बॉक्स ऑफिस पर खत्म हुआ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का खेल
  • अक्षय कुमार की फिल्म फ्लॉप की लिस्ट में हुई शामिल
  • आठवें दिन के कलेक्शन ने तोड़ी अक्षय की सारी उम्मीदें

Samrat Prithviraj Box Office Collection : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का जादू अब ढ़लता जा रहा है। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर अब हार का स्वाद चखने की तैयारी कर रही है। टिकट विंडो पर भी खिलाड़ी कुमार की फिल्मों की टिकट की बिकरी भी काफी कम हो गई है। पूरे हफ्ते की कमाई में गिरावट दर्ज करने के बाद अब रिलीज के आठवें दिन ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने सारी उम्मीदें ही खत्म कर दी है। 

शुक्रवार के अंत में फिल्म ने महज 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है।  7 दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ हो चुका है। वहीं आठवें दिन की बात करें तो अब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का खेल खत्म हो चुका है। थिएटर्स से लोग गायब हो गए हैं। फिल्म की टिकट दर्शकों की राह तकते थक चुकी है। 

फिल्म की शुरूआत भी काफी धीमी रफ्तार के साथ हुई थी। हांलाकि शनिवार और रविवार को कारोबार में थोड़ी तेजी दर्ज की गई थी। फिल्म अब तक सिर्फ 55.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल हो पाई है। वहीं खबरों की मानें तो – लगातार कमाई में हो रहे नुकसान के बाद अब फिल्म के कई मॉर्निंग शोज़ को रद्द कर दिए गए है।  सम्राट पृथ्वीराज को सिनेमाघरों में मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, “हिंदी बेल्ट बेहतर बनी हुई है, लेकिन वहां भी पूले हफ्ते की अच्छी संख्या दर्ज करने के बाद भी सप्ताह के दिनों का संग्रह औसत है।”

फिल्म ने पहले दिन फिल्म ने 10.7 करोड़ रुपये का बिजनेस बना लिया था। वहीं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शनिवार को 12.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन 16.1 करोड़ का बिजनेस किया तो चौथे दिन 5 करोड़ की कमाई की। पांचवे दिन का कलेक्शन 4. 25 करोड़ रुपये रहा।  वहीं अगर फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने छठे दिन 3.80 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं फिल्म का टोटल कलेक्शन 52.45 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़िए – 

Salman Khan को मारने के लिए क्या उनके घर के बाहर तैनात थे शार्प शूटर्स? शॉकिंग Video आया सामने

Vikram Vedha: खत्म हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग, तीन साल बाद ऋतिक रोशन की होगी बड़े पर्दे पर वापसी

‘दंगल’ के बाद एक बार फिर हरियाणा जाएंगे आमिर खान, जानिए इस बार क्या है मकसद

 

 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.