Samrat Prithviraj Box Office: 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज़ के पहले दिन की कमाई काफी निराश करने वाली थी. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 10.70 करोड़ की कमाई थी. लेकिन वीकेंड पर कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी हुई, जिसके बाद ऐसी उम्मीदें जताई जा रही थी कि अब फिल्म की कमाई रफ्तार पकड़ेगी. हालांकि चौथे दिन फिर से फिल्म को बड़ा झटका लगा है.

चौथे दिन का कलेक्शन

बता दें फिल्म के सोमवार की कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुकी है. मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक चौथे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल रहा, और सिर्फ 5 करोड़ की कमाई हुई है. जो अब तक का सबसे कम कलेक्शन है, साथ ही फिल्म के लिए एक बड़ा झटका भी.

 

चार दिन की कुल कमाई

बहरहाल, अगर बात करें फिल्म की अब तक की टोटल कमाई की तो इस फिल्म ने अपने शुरूआती चार दिनों में 44.40 करोड़ की कमाई की है. लेकिन चौथे दिन की कमाई को देखा जाए तो आगे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीट सकती है.

जल्द ही 50 करोड़ कल्ब में शामिल होगी फिल्म

वहीं अगर फिल्म की अब तक की कमाई पर नज़र डालें तो अपने आने वाले एक से दो दिनों में यह फिल्म 50 करोड़ के कल्ब में शामिल हो जाएगी. लेकिन वहीं अगर बात 100 करोड़ कल्ब की हो तो इसके लिए सम्राट पृथ्वीराज को काफी मशक्कत करनी पड़ेगी, और शायद फिल्म इस आंकड़े को छू भी ना पाए.

ये भी पढ़ें- Pranitha Subhash Baby Bump: कभी बाथटब तो कभी बिकनी में एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने फ्लॉन्ट किया बेबीबंप, देखें Photos

Fathers Day 2022: निक जोनास से लेकर युवराज सिंह तक ये सेलेब पहली बार मनाएंगे फादर्स डे

 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.