Salman Khan On SRK: हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों आईफा 2022 (IIFA 2022) में बिजी चल रहे हैं. इस दौरान आईफा से सलमान की शानदार तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ रही हैं. इस बीच आईफा अवॉर्ड समारोह के दौरान सलमान खान ने अपने अजीज दोस्त और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बारे में कुछ ऐसा बोला है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरे पीछे एक आदमी का हाथ है और उसका नाम शाहरुख खान है. आइए इस लेख में जानते हैं कि सलमान खान ने आखिर ऐसा क्यों बोला. 

शाहरुख खान के लिए सलमान खान ने कही बड़ी बात

गौरतलब है कि आईफा 2022 का आयोजन इस बार अबू धाबी में कराया गया. 3-4 जून तक चले इस आईफा में बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने काफी सुर्खियां बटोरीं. इस बीच शाहरुख खान पर दिए इस बयान के बाद सलमान खान का नाम फिर से चर्चा में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर मौजूद आईफा 2022 अवॉर्ड शो के दौरान के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान कैसे शाहरुख के लिए अपनी बात रख रहे हैं. इस वीडियो में सलमान कहते हैं कि मेरे पीछे एक आदमी का हाथ है और वह शाहरुख खान है. वहीं शाहरुख का घर मन्नत भी मेरे घर के पीछे है. शाहरुख मेरे पीछे काफी समय से. ऐसे में अब हमारा पठान और जवान रेडी है. दरअसल ये सब बातें सलमान ने मजाकिया अंदाज में कही हैं और शाहरुख की अपकमिंग फिल्मों को प्रमोट करने का नया तरीका निकाला है. 

सलमान ने शेयर किया था जवान का टीजर 

सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती के किस्से जगजाहिर हैं. आन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन तक ये दोनों कलाकार अक्सर एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं. हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान का ऑफिशियल टीजर रिलीज किया गया था. इसके तुरंत बाद सलमान खान ने बिना देरी किए जवान (Jawan) के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर शेयर कर दिया. ऐसे में इस बात में कोई दोहराए नहीं है कि सलमान और शाहरुख एक दूसरे के पक्के दोस्त हैं. 

Watch: ट्विंकल खन्ना ने शाहरुख के गाने ‘जादू तेरी नज़र’ पर दिखाया अपना नया टैलेंट, वीडियो देख आप कहेंगे वाह

Ayan Mukerji को दोबारा रिलीज करना पड़ा ‘Brahmastra’ का टीजर, वजह जान आप भी हो जाएंगे खुश





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.