Salman Khan On Suniel Shetty: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) देखने में जितने सख्त मिजाज के लगते हैं, दिल से उतने नरम हैं. उनकी दोस्ती सभी ने देखी है. जब वह किसी को अपना दोस्त मानते हैं, तो दिल से निभाते हैं. हाल ही में, सलमान खान ने अपने उस कठिन पलों को याद किया है, जब उनके पास कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं थे और तब सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने उनकी मदद की थी.

सलमान खान के पास शर्ट खरीदने तक के नहीं थे पैसे

सलमान खान ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, “एक समय था, जब मेरे पास बहुत ज्यादा पैसे नहीं थे. मेरे पास मुश्किल से एक पैंट-जींस खरीदने के पैसे होते थे. उस दौरान स्टोन वाश्ड जींस का नया फैशन आया था. मैं एक बहुत पॉपुलर स्टोर पर गया और मैंने स्टोन वाश्ड जींस और शर्ट देखी. मेरे पास सिर्फ शर्ट खरीदने के पैसे थे और मैंने शर्ट को छोड़ दिया था. सुनील शेट्टी, जो उस समय मेरे साथ मौजूद थे, उन्होंने देखा कि, शर्ट खरीदने के लिए मेरे पास पैसे नहीं है, इसलिए उन्होंने उस शर्ट को खरीदी और मुझे गिफ्ट की.”

सुनील शेट्टी ने शर्ट के साथ वॉच भी की थी गिफ्ट

सलमान खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने ये भी बताया कि, सुनील शेट्टी ने उन्हें एक वॉलेट भी गिफ्ट की थी, जो उन्हें पसंद थी. ‘दबंग’ खान ने कहा, “सुनील ने ये भी देखा कि, मैं एक वॉलेट देख रहा था, लेकिन उसे खरीद नहीं रहा था. बाद में वह मुझे अपने घर ले गए और वही वॉलेट गिफ्ट किया था, जो उनके पास भी था.”

यह भी पढ़ें

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, पिता सलीम को जॉगिंग के वक्त मिला पत्र

Zoya Khan Video: खुद से कई साल बड़े इस एक्टर के साथ रोमांटिक हुईं ज़ोया खान, वीडियो आया सामने



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.