Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान(Salman Khan)  को जान से मारने का धमकी भरा लेटर मिला है. सलमान खान के पिता सुबह जब जोगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे वहां उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक पत्र उन्हें मिला.

इस लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Waala) कर देंगे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. खत सुबह 7:30 से 8:00 बजे के करीब सलीम खान को मिला. बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख्श के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और जांच में लग गई है.

हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उन पर एक साथ कई लोगों ने हमला कर करीब 25-30 गोलियां बरसाई थीं. इस हमले में ही उनकी जान चली गई थी. सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद से पूरी इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ है. इसी बीच सलमान खान को धमकी भरा लेटर मिलने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने हाल ही में हुए आइफा 2022 को होस्ट किया है. सलमान के अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आइफा 2022 अबु धाबी में हुआ है. सलमान अब मुंबई वापस आ गए हैं.

सलमान खान जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी. वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Vivek Agnihotri: नुपूर शर्मा को बीजेपी ने किया निलंबित, विवेक अग्निहोत्री ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

Mamata Banerjee On SRK: CM ममता बनर्जी ने शाहरुख खान के लिए की दुआ, बोलीं- अभी पता चला वो कोरोना पॉजिटिव हुए हैं



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.