Salman Khan Kabhi Eid Kabhi Diwali Title: सलमान खान (Salman Khan) के फैंस काफी समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस ईद (Eid) भाईजान (Bhaijaan) की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई. अब इंतजार है सलमान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi) का जो कि काफी लाइमलाइट बटोर रही है. कुछ दिन पहले इसके प्रोडक्शन और कास्ट में बदलाव को लेकर बाते सामने आईं तो वहीं अब सुनने में आ रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) इस ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का टाइटल बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं. 

जी हां सही सुना आपने, ETimes की खबर के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का टाइटल बदल कर ‘भाईजान’ (Bhaijaan) रखने की प्लानिंग कर रहे हैं. आपको बता दें पहले भी इस फिल्म का टाइटल ‘भाईजान’ (Bhaijaan) ही था और इसी टाइटल के साथ ही सलमान ने फिल्म की अनाउंसमेंट की थी.  

फिल्म में हो सकते हैं कई और बदलाव:

साजिद नाडियाडवाल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का प्रोडक्शन कर रहे थे. लेकिन जब से सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं तब से इसमें काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. फिल्म की कास्टिंग में पहले बदवाल किए गए जिसमें आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को जस्सी गिल-सिद्धार्थ निगम ने रिप्लेस किया. इसके अलावा फिल्म में राघव जुयाल और मालविका शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ऐसी भी रिपोर्ट सामने आई हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaz Gill) भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं ऐसी भी खबर हाल ही में सामने आई थी. फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल प्ले कर रही हैं. वेंकटेश और जगपति बाबू इस फिल्म का हिस्सा हैं. सलमान खान इस फिल्म को बनाने में कोई कमी छोड़ना नहीं चाहते हैं तभी वो चुन-चुन कर कलाकार ला रहे हैं, वहीं अब फिल्म का टाइटल बदलने पर भी वो अब विचार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:

Suchitra Sen: 36 साल तक गुमनामी में रहने के लिए एक कमरे में बंद हो गई थी ये एक्ट्रेस, राज कपूर की फिल्म भी ठुकरा दी थी

Salman Khan का टाइगर 3 में होगा धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस, करोड़ों रुपये हो रहे खर्च

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.