Salim Khan Second Marriage: बात आज बॉलीवुड के जाने-माने राइटर सलीम खान (Salim Khan) की जो ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम साहब दो शादियों को लेकर चर्चाओं में आए थे. सलीम साहब की पहली शादी साल 1964 में सुशीला चरक के साथ हुई थी. इस शादी से सलीम खान साहब के यहां चार बच्चों अलविरा, अरबाज, सलमान और सोहेल का जन्म हुआ था. सलीम खान से शादी के बाद सुशीला धर्म बदलकर सलमा हो गई थीं. आपको बता दें कि सलीम खान ने दूसरी शादी साल 1981 में की थी. 
 
यह शादी सलीम खान ने अपने समय की चर्चित एक्ट्रेस और डांसर हेलेन से की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी के बाद सलीम खान के घर में भारी उथल-पुथल मची थी.  ना सिर्फ सलमा बल्कि सलीम खान के चारों बच्चे भी इस शादी के सख्त खिलाफ थे और अपने पिता से खासे नाराज़ हो गए थे.

ख़बरों की मानें तो नौबत यहां तक आ गई थी कि अलविरा, अरबाज, सलमान और सोहेल ने सलीम खान और हेलेन (Helen) से बात भी करना बंद कर दिया था. हालांकि, वक्त बदला और धीरे-धीरे हेलेन की सलमा और बच्चों से पटने लगी जिसके बाद सभी लोग सुख चैन से एक ही छत के नीचे रहने लगे.

आपको बता दें कि हेलेन और सलीम साहब की कोई औलाद नहीं है और उन्होंने अर्पिता खान को अडॉप्ट किया हुआ है. सलीम-जावेद की जोड़ी को आज भी शोले(Sholay), जंजीर (Zanjeer), दीवार (Deewar) जैसे चर्चित फिल्मों के लिए याद किया जाता है.

ये भी पढ़ें:- Jeevan Death Anniversary: जब इस एक्टर को सरेआम महिला ने मारी थी चप्पल, जमकर दी थीं गालियां, ये थी चौंकाने वाली वजह!

बॉयफ्रेंड Karan Kundrra संग काम करना चाहती हैं Tejasswi Prakash, कहा- ‘हमारी केमिस्ट्री आग है’

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.