Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SALMAN KHAN
Salman Khan

सलमान खान और उनके पिता को मिले धमकी भरे खत की जांच के बीच यह सामने आया है कि सुपरस्टार के घर के पास शार्प शूटर को तैनात किया गया था। धमकी भरे खत मामले में आ रही मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शार्प शूटर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से भेजे गए थे।

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, बिश्नोई के गिरोह के सदस्यों ने उनकी रूटीन जानने के लिए अभिनेता के घर की रेकी की। उन्होंने पाया कि जब वह साइकिल से जाते हैं तो तब सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड नहीं होते हैं।

शार्प शूटर्स ने सलमान खान के घर के बाहर पुलिस की तैनाती देखी तब से उन्होंने उनके घर के आसपास मंडराना बंद कर दिया।

इस बीच, मुंबई पुलिस ने गुरुवार को कहा कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान को धमकी भरा पत्र लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का पब्लिसिटी स्टंट था। यह धमकी बिश्नोई के सहयोगी विक्रम बराड़ के कहने पर दी गई थी, जो फिलहाल कनाडा में है। पुलिस के मुताबिक तीन लोग मुंबई में धमकी भरा पत्र देने आए थे। वे सौरभ महाकाल से मिले थे, जिनसे मुंबई क्राइम ब्रांच ने आज छह घंटे तक पूछताछ की।

पुलिस ने धमकी भरा खत देने वाले की भी पहचान कर ली है।

पूछताछ में यह भी पता चला है कि सलमान खान को धमकी भरे खत के पीछे विक्रम बराड़ का हाथ है। बराड़ राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले हैं। उसके खिलाफ दो दर्जन से अधिक मामले हैं। 5 जून को मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह में कथित रूप से अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को संबोधित “तुम्हारा मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे” के मैसेज वाला एक खत मिला।

ये खत सलीम खान के गार्ड्स ने देखा था जहां अनुभवी स्क्रिप्ट राइटर आमतौर पर सुबह की सैर के बाद बैठते हैं। 

यहां पढ़ें

Pooja Hegde के साथ इंडिगो के कर्मचारी ने की बदसलूकी, एक्ट्रेस ने कंपनी पर निकाली भड़ास

सलमान खान को धमकी भरे खत पर बड़ा खुलासा – ‘लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने लिखी थी चिट्ठी’

Samrat Prithviraj Box Office Day 7: ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का पहले ही हफ्ते में निकला दम, कई शो हुए कैंसिल



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.