Saif Ali Khan Kareena Kapoor Son Jeh Cute Photo: सैफ अली खान और करीना कपूर के दोनों बेटे तैमूर और जेह खूब लाइमलाइट में बने रहते हैं. तैमूर और जेह ऐसे स्टारकिड्स हैं, जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं. जेह और तैमूर की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल होती है. बात करें करीना-सैफ के छोटे लाडले जेह की तो, हाल ही में जेह ने अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया. बड़े भाई तैमूर की तरह जेह भी अपनी क्यूटनेस से सबका ध्यान खींच लेते हैं. हाल ही में सैफ की बहन और करीना की ननद सबा पटौदी ने जेह की एक प्यारी फोटो शेयर की, जिसमें जेह टी-शर्ट ने सभी का ध्यान खींचा. दरअसल इस फोटो में जेह ने बुआ सबा की गिफ्ट की हुई टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद प्यारे लग रहे हैं. सबा ने जेह की ये फोटो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है.

सबा हमेशा ही इंस्टाग्राम पर फैमली के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. दोनों भतीजे तैमूर और जेह पर भी सबा खूब प्यार लुटाती हैं. बुधवार रात भी सबा ने जेह की एक फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. फोटो में जेह बैठे हुए है और खेल रहे हैं. उन्होंने पीले रंग की चटकदार टी-शर्ट पहनी हुई है. वैसे तो सबा अक्सर जेह की फोटो शेयर किया करती है, लेकिन इस फोटो में उनके कैप्शन ने सभी का ध्यान खींचा.

सबा ने कैप्शन में लिखा है-‘मेरी टीशर्ट पहनी है’. फोटो को शेयर करते हुए सबा ने एक कलरफुल हार्ट इमोजी भी शेयर करते हुए जेह पर प्यार लुटाया. सबा का प्यार और ये फोटो इस बात का सबूत है कि वो अपने दोनों भतीजे से कितना प्यार करती हैं.

बता दें कि सैफ और करीना के छोटे बेटे जेह ने 21 फरवरी को अपना पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया. परिवार के सभी लोग सोशल मीडिया पर जेह और तैमूर की फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा पापराजी भी दोनों स्टारकिड की खूब तस्वीरे क्लिक करते हैं. तैमूर और जेह ऐसे स्टारकिड हैं जिनकी झलक देखने के लिए यूजर्स भी बेकरार रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Kareena Spotted: करीना का हाथ थामे घर से निकले नन्हे Jeh Ali Khan, राजा बेटा बन खूब जंचे छोटे नवाब

Abhishek Bachchan के साथ काम करना चाहती हैं Aishwarya Rai, कहा- ‘फैमिली प्रायोरिटी है’

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.