Sai Pallavi: साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म विराट पर्वम के प्रमोशन के दौरान साई पल्लवी ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है. दरअसल साई पल्लवी ने बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स  (The Kashmir Files) में दिखाए गए कश्मीरी पंडितों की हत्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से करके विवादित बयान दिया है. जिसकी वजह माहौल गर्मा गया है. 

साई पल्लवी के विवादित बोल

साई पल्लवी अपने खुले मिजाज से विचार रखने की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन इस बार साई पल्लवी ने जो कहा है, वह वाकई नए विवाद को जन्म देने वाला है. हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान साई पल्लवी ने कहा है कि ‘फिल्म द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितो के नरसंहार को दिखाया गया. वहीं अगर हिंसा और धर्म को एक तराजू में तोला जाए तो कुछ समय पहले गायों से भरे एक ट्रक को ले जाने वाले मुस्लिम व्यक्ति को बेहरमी से पीट कर उससे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया. अब मुझे ये बताइए की इन दोनों घटनाओं में क्या अंतर है. ‘

सोशल मीडिया पर मचा बवाल 

साई पल्लवी (Sai Pallavi) की इस विवादास्पद टिप्पणी के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान एक ट्विटर यूजर्स ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘आपने जो भी कहा है वो बेहद गलत है’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘मुझे साई पल्लवी का अंदाज पसंद आया, साउथ इंडियन स्टार कभी भी सच बोलने से कतराते नहीं हैं’. कुछ इस तरह से साई पल्लवी के बयान को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. 

Entertainment News Live: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सिद्धांत कपूर ने बेल मिलने के बाद शेयर की पहली फोटो

Brahmastra Trailer: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के रोमांस का चला जादू, धांसू एक्शन रोंगटे कर देगा खड़े



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.