हाइलाइट्स

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को दिया 173 रनों का लक्ष्य
ईशान जयरत्ने और सनथ जयसूर्या चमके
वेस्टइंडीज के लिए बिशू और संतोकी ने चटकाए 2-2 विकेट

नई दिल्ली. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series 2022) का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला शुक्रवार यानी आज श्रीलंका लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स (Sri Lanka Legends vs West Indies Legends) के बीच रायपुर में खेला जा रहा है. इस रोमांचक मुकाबले में श्रीलंकाई टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के सामने निर्धारित ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 173 रनों का लक्ष्य रखा है.

श्रीलंका के लिए आज के मुकाबले में सबसे सफल बल्लेबाज मध्यक्रम के खिलाड़ी ईशान जयरत्ने रहे. उन्होंने टीम के लिए पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंद में 163.15 की स्ट्राइक रेट से 31 रनों रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका एवं दो छक्के निकले. जयरत्ने के अलावा टीम के लिए सनथ जयसूर्या ने पारी का आगाज करते हुए 19 गेंद में तीन चौके की मदद से 26 और निचले क्रम में जीवन मेंडिस ने 15 गेंदों में 25 रनों का योगदान दिया.

यह भी पढ़ें- IND vs SA, 2nd T20I: बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम का इतिहास, कुछ यूं है यहां के आंकड़े

इन तीनो बल्लेबाजों के अलावा अन्य श्रीलंकाई क्रिकेटर कैरेबियन दिग्गजों के सामने जूझते हुए नजर आए. वेस्टइंडीज लीजेंड्स के लिए आज देवेंद्र बिशू और कृष्णमार संतोकी ने क्रमशः दो-दो सफलता प्राप्त की. इसके अलावा सुलेमान बेन, ड्वेन स्मिथ, जेरोम टेलर और डैरेन पॉवेल ने क्रमशः एक-एक विकेट चटकाए.

बता दें आज के मुकाबले में जिस टीम को जीत मिलेगी, उसका फाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स से मुकाबला होगा. इंडिया पहले सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को पांच विकेट से शिकस्त देते हुए फाइनल में प्रवेश कर चुकी है.

Tags: Road Safety world series, Sri lanka, Sri Lanka vs West Indies, West indies

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.