Upasana Kamineni: सााउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने हाल ही में अपनी शादी के 10 साल पूरे किए हैं. शादी की 10वीं सालगिरह के खास मौके पर राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. दरअसल उपासना कामिनेनी अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर बेहद महंगी ड्रेस पहनी. राम चरण की वाइफ की इस ड्रेस की कीमत जानकर आप यकीकन हैरान हो जाएंगे. 

उपासना कामिनेनी की ग्रीन ड्रेस है इतनी मंहगी

दरअसल उपासना कामिनेनी की पहचान सिर्फ साउथ एक्टर राम चरण की वाइफ होना नहीं हैं. पेशे से उपासना कामिनेनी अपोलो लाइफ की वाइस चेयरपर्सन और बी पॉजिटिव मैगजीन की एडिटर इन चीफ भी हैं. अपने फैशन सेंस को लेकर मशहूर अक्सर उपासना कामिनेनी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इसी आधार पर उपासना कामिनेनी ने अपनी शादी की सालगिरह पर एक ग्रीन कलर की शानदार ड्रेस पहनी है. एक सोशल मीडिया पेज के माध्यम से यह दावा किया जा रहा है कि उपासना की यह ड्रेस 2 लाख 23 हजार 49 रुपए की ‘प्रांदा ब्रांड’ की है. उपासना कामिनेनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल जो तस्वीर शेयर की उसमें आप वह ड्रेस आसानी से देख सकते हैं.  


महंगी चीजों की शौकीन हैं उपासना कामिनेनी

यह पहला मौका नहीं है, जब उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni)ने इतनी कीमती ड्रेस पहनी है. इससे पहले उपासना कामिनेनी उस वक्त चर्चा का विषय बनी थीं, जब उन्होंने एक पार्टी के दौरान ब्लू रंग का को-आर्ड सेट पहना था. दरअसल उपासना कामिनेनी का वह को-आर्ड सेट ‘गुच्ची ब्रांड’ का था, जो 2 लाख 70 हजार 368 रुपए की कीमत के आस-पास का था. मालूम हो कि उपासना कामिनेनी और राम चरण (Ram Charan) ने साल 2012 में 14 जून को शादी के सात फेरे लिए थे. 

Entertainment News Live: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सिद्धांत कपूर ने बेल मिलने के बाद शेयर की पहली फोटो

Brahmastra Trailer: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के रोमांस का चला जादू, धांसू एक्शन रोंगटे कर देगा खड़े



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.